कुंभ मेला में पहुंचे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष, साधु-संतों से की मुलाकात

997 0

प्रयागराज उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष  रविवार यानी आज प्रयागराज में चल रहे कुम्भ में पहुंचे। यहां वह सबसे पहले निरंजनी अखाड़े पहुंचे और अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी से मुलाकात की।

ये भी पढ़ें :-शिवपाल यहां से लड़ेंगे चुनाव, किया बड़ा ऐलान 

आपको बतादें उन्होंने वहां पर कहा कि राजा हर्षवर्धन ने कुंभ मेले में अपना सब कुछ दान कर दिया था, ऐसे ही योगी सरकार को चाहिए कि जो अकबर का किला है उसे इस कुंभ में दान कर, जनता के लिए खोल देना चाहिए साथ ही ये भी कहा अगर सेना को रखने में दिक्कत है तो हमारे पास चंबल क्षेत्र में बहुत जमीन है, जहां सेना को रखा जा सकता है, ये जमीन मैं मुफ्त में देने को तैयार हूं।

ये भी पढ़ें :-अयोध्या विवाद पर सीएम योगी ने बोली ये बात 

जानकारी के मुताबिक अखिलेश यादव कुंभ में स्‍नान भी करेंगे। उनका करीब 3 घंटे तक कुंभ क्षेत्र में रुकने की योजना है। इस मौके पर अखिलेश ने केंद्र और प्रदेश सरकार भी जमकर तंज कसे। उन्‍होंने संगम तट पर स्थित किले को सेना के कब्‍जे से मुक्‍त किए जाने की मांग की ताकि आम श्रद्धालु भी सरस्‍वती के दर्शन कर सकें।साथ आपको बताते चलें उन्होंने योगी सरकार पर तंज करते हुए उन्‍होंने कहा कि सरकार पहले सांडों से खेत तो बचा लें। गौरतलब है कि 29 जनवरी को कुंभ में योगी मंत्रिमंडल की कैबिनेट बैठक होने जा रही है।

Related Post

CROWD IN KUMBH

पुलिस ने हरिद्वार कुंभ मेले की व्यवस्था के लिए RSS को पत्र लिखकर मांगी मदद

Posted by - April 4, 2021 0
देहरादून। हरिद्वार में कुंभ (Kumbh 2021) मेले को लेकर पुलिस प्रशासन ने राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (RSS)  से ममद मांगी है।…