CM Yogi

रामपुर के विकास की गारंटी भाजपा ही है: सीएम योगी

26 0

रामपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि इस बार रामपुर में भाजपा को जिताइए, यहां पर विकास की गंगा बहेगी। विकास के कार्य में कोई बाधा आती है तो आप भाजपा विधायक को बताइए। अगर कोई बाधा आती है तो मुझे बताइए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव में हार के बाद सपा पहले इलेक्शन कमीशन फिर ईवीएम, प्रशासन और फिर पुलिस को दोषी ठहराती है। जिनकी आदत गलत हो चुकी होती है, उन्हें सुधरने में समय लगता है। समय सबको सुधार देता है। मुख्यमंत्री सिविल लाइन में भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि सरकारी योजनाओं में किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश दंगा मुक्त हुआ है। प्रदेश दंगा मुक्त और कफ्र्यू मुक्त हुआ तो प्रदेश में निवेश भी आ रहा है। छः एक्सप्रेसवे वर्तमान में बन रहे हैं। व्यक्ति के जीवन में परिवर्तन लाने का काम सरकार ने किया है। पांच लाख युवाओं को नौकरी दी गयी है। विकास व रोजगार के लिए हर व्यक्ति को अवसर दिया जा रहा है।

सीएम योगी के निर्देश पर आगामी सेशन में 18 मंडलों में खुलेंगे अटल आवासीय विद्यालय

मुख्यमंत्री (CM Yogi) ने कहा कि पहले रामपुर की अपनी अलग पहचान थी। यहां की ऐतिहासिक पांडुलिपियों को चोरी कराकर नष्ट करवाने का काम किया गया। पांडुलिपियां हमारी धरोहर होती हैं। हमारी सरकार उन्हें संरक्षित करने का काम कर रही है। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जिस विद्यालय में आकर ठहरते थे, उस सिटी मान्टेसरी स्कूल पर कब्जा करने का प्रयास किया गया। सरकारी गेस्ट हाउस सरकारी खजाने से ही बना है, इसलिए वह किसी की बपौती नहीं हो सकती।

Related Post

ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ने तेलंगाना के विधानसभा चुनाव में हासिल की बड़ी जीत

Posted by - December 11, 2018 0
हैदराबाद। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन तेलंगाना के विधानसभा चुनाव में ने बड़ी जीत…

एंकर ने पूछा- कहां लिखा है कि उद्योगपति जमीन हड़प लेंगे? टिकैत बोले- आप सरकार में किस पोस्ट पर हो?

Posted by - August 27, 2021 0
भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत एक टीवी इंटरव्यू के दौरान आरोप लगाया कि सारे न्यूज एंकर अब सरकार के प्रवक्ता बन…
अखिलेश यादव

राज्यपाल से मिले सपा प्रमुख अखिलेश यादव, खराब कानून-व्यवस्था पर सौंपा ज्ञापन

Posted by - December 27, 2019 0
लखनऊ। नागरिकता संशोधन कानून(CAA) के विरोध में यूपी की राजधानी लखनऊ में माहौल काफी संवेदनशील था। इसी बीच समाजवादी पार्टी…

किसानों और कोरोना पर घिरी खट्टर सरकार ने बिना चर्चा के तीन दिन में ही खत्म किया मानसून सत्र

Posted by - August 25, 2021 0
कोरोना महामारी के कुप्रबंधन और किसानों के मसले पर घिरी खट्टर सरकार ने मंगलवार को हरियाणा विधानसभा के मानसून सत्र…