दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण बोलीं- लॉकडाउन खत्म होते ही सबसे पहले करेंगी ये काम

677 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण समय-समय पर यह साझा करती आईं है कि वह अपने माता-पिता और बहन के कितने करीब हैं? जो उनसे दूर बेंगलूरू में रहते हैं। एक अच्छी बेटी की तरह, वह हर बार यह सुनिश्चित करती हैं कि जब भी उन्हें उसकी आवश्यकता होती है, वह उनके लिए हाजिर रहती हैं। चाहे फिर जन्मदिन और वर्षगांठ जैसे विशेष अवसर की बात हो या घर शिफ्टिंग की, अभिनेत्री ने हमेशा अपने परिवार के साथ रहने के लिए अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकाला है।

दीपिका पादुकोण ने झलक साझा की है कि वह कवॉरन्टीन के इन दिनों को कैसे बिता रही हैं?

अब कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप के कारण हाल ही में हुए लॉकडाउन के चलते सभी अपने-अपने घरों में है और ऐसे में दीपिका पादुकोण ने झलक साझा की हैं कि वह कवॉरन्टीन के इन दिनों को कैसे बिता रही हैं?

गुजरात में अंत्योदय, श्रमजीवी और पीएचएच राशन कार्ड धारकों को निःशुल्क खाद्यान्न

एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि लॉकडाउन खत्म होते ही मैं अपने माता-पिता से मिलने जाऊंगी

हाल ही में एक इंटरव्यू में, दीपिका पादुकोण से पूछा गया कि स्थिति नियंत्रण में आने के बाद वह पहली चीज क्या करेंगी? तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि शायद मैं अपने माता-पिता से मिलने जाऊंगी क्योंकि मैं असल में उनसे मिलने के लिए बेंगलूरू जाने वाली थी और फिर अपने शेड्यूल (शकुन की फिल्म) के लिए रवाना होने वाली थी क्योंकि इसकी शूटिंग के लिए 2 महीनों के लिए बाहर जाने वाले थे। इसलिए उनसे मिलना चाहती थी। मुझे लगता है कि संभवत: सबसे पहले मैं उनसे जाकर मुलाकात करूंगी।

दीपिका पादुकोण “द इंटर्न” के आधिकारिक रीमेक में भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग अगले साल से शुरू की जाएगी

अपने परिवार के सबसे करीब और एक ऐसी अभिनेत्री होने के नाते जो कभी अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से कतराती नहीं है, दीपिका पादुकोण की इन बातों पर हमें कोई संदेह नहीं हैं। निश्चित रूप से, हम सभी उस समय की प्रतीक्षा कर रहे हैं जब दुनिया भर में स्थिति नियंत्रण में आ जाएगी और हमें अपने प्रियजनों को देखने का मौका मिलेगा। अगली सूचना तक सभी फिल्मों का काम रुक गया है, सुरक्षा के लिए सभी घर पर है और यहां तक कि दीपिका भी घर पर समय बिता रहीं है। आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, दीपिका शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। साथ ही, अभिनेत्री “द इंटर्न” के आधिकारिक रीमेक में भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग अगले साल से शुरू की जाएगी।

Related Post

शार्लीज थेरॉन

पिता की हत्या पर पहली बार बोलीं शार्लीज थेरॉन, इस वजह से मां ने मारी गोली

Posted by - December 19, 2019 0
नई दिल्ली। अपने अभिनय से लाखों दिलों की जीतने वाली हॉलीबुड की मशहूर अभिनेत्री शार्लीज थेरॉन अपने पिता की हत्या…