ट्रोल हुईं केटी पैरी

पासपोर्ट न दिखाने पर ट्रोल हुईं केटी पैरी, यूजर बोले- ‘घटिया हरकत’

567 0

मुंबई। महाराष्ट्र के डीवाई पाटिल स्टेडियम में पॉप स्टार केटी पेरी और दुआ लिपा ने बीती रात करीब 25 हजार दर्शकों के बीच परफॉर्मेंस दी। अपना शो खत्म होने के बाद केटी शनिवार को ही अपने वतन वापस चली गईं। बीती रात उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, लेकिन अपनी परफॉर्मेंस से वाहवाही लूटने वालीं केटी को एक वीडियो की वजह से आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है।

केटी मुंबई एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चैकिंग के दौरान जब उनसे पासपोर्ट दिखाने की पुलिस की बात इग्नोर कर आगे बढ़ जाती हैं

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में केटी मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दे रही है। केटी को देखते ही वहां मौजूद फैंस उनसे ऑटोग्राफ ले रहे हैं, लेकिन सिक्योरिटी चैकिंग के दौरान जब उनसे पासपोर्ट दिखाने को कहा जाता है तो वह वहां मौजूद पुलिस की बात इग्नोर कर आगे बढ़ जाती हैं।

एक यूजर ने लिखा कि जरा सोचिए अगर हमारे किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी ने ऐसा व्यवहार इनके देश में किया होता तो क्या होता?

इसके बाद भी दोबारा सिक्योरिटी द्वारा पासपोर्ट मांगने पर भी केटी या उनने स्टाफ ने पासपोर्ट नहीं दिखाया और आगे बढ़ गए। सोशल मीडिया पर लोग केटी के इस रवैये की आलोचना कर रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे केटी सिक्योरिटी की बात सुने बिना आगे बढ़ती जा रही हैं? केटी के इस रवैये को देख एक यूजर ने लिखा कि जरा सोचिए अगर हमारे किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी ने ऐसा व्यवहार इनके देश में किया होता तो क्या होता? कैटी यह तुम्हारी बेहद घटिया हरकत है।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये बहुत घटिया आपकी हरकत है। आप बेशक सेलेब्रिटी हैं लेकिन नियम कानून सबके लिए बराबर है। आपको हमारे कानून की इज्जत करनी चाहिए। इससे पहले मुंबई में करण जौहर ने उनके लिए पार्टी दी थी और उस पार्टी में कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज के साथ केटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।

Related Post

बैंकों के विलय से कर्मचारियों की नौकरी जाने के खतरे को वित्त मंत्री ने किया खारिज

Posted by - September 1, 2019 0
नई दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों के प्रस्तावि विलय से कर्मचारियों की नौकरी जाने के खतरे की चिंता को वित्त…
युवती से छेड़छाड़

देहारादून: ट्रेन में हुई युवती से छेड़छाड़, रिश्तेदार ने पीएम से ट्वीट कर की शिकायत

Posted by - November 25, 2019 0
अलीगढ़। सरकार की इतनी सुरक्षा तैनात करने के बाद भी महिलाओं और बच्चियों के साथ हो रहे छेड़छाड़ में कोई…