Payal Ghosh

मिस्टर कश्यप ने पुलिस के सामने झूठ बोला : पायल घोष

589 0

 

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh)  ने कहा कि अनुराग कश्यप ने उनके खिलाफ लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों पर पुलिस के सामने झूठ बोला है। पायल उनका लाइ डिटेक्टर, पॉलीग्राफी टेस्ट और नार्को एनालाइसिस कराना चाहती है। बता दें कि पायल ने हैशटैगमीटू अभियान के तहत अनुराग पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं।

भारत का विदेशी मुद्रा भंडार तीन अरब डॉलर घटा

शुक्रवार को अपने पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह को टैग किया है। इसके साथ ही बेटी बचाओ हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए पायल ने अपने सत्यापित अकांउट से ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि मिस्टर कश्यप ने पुलिस के सामने दिए अपने बयान में झूठ बोला है। सच का पता लगाने के लिए मेरे वकील अनुराग कश्यप का नार्को एनालिसिस, लाइ डिटेक्टर और पॉलिग्राफ टेस्ट कराए जाने की एप्लीकेशन देंगे। न्याय पाने के लिए आज पुलिस थाने में एप्लीकेशन दी जाएगी।

आईसीसी महिला टी-20 टीम रैंकिंग, तीसरे स्थान पर पहुंचा भारत 

बता दें कि कश्यप गुरुवार को वर्सोवा पुलिस के समक्ष उपस्थित हुए। जहां पर उन्होंने सभी आरोपों से इनकार किया है। फिल्म निर्माता की वकील प्रियंका खिमानी ने एक बयान में कहा, मिस्टर कश्यप ने स्पष्ट रूप से ऐसी किसी भी घटना के कभी होने से इनकार किया है। उन्होंने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों से भी इनकार किया है।

Loading...
loading...

Related Post

कोरोनावायरस

कोरोना वायरस पर सलमान बोले- नमस्कार…हमारी सभ्यता में नमस्ते और सलाम है!

Posted by - March 5, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। सलमान…
कोबी ब्रायंट

कोबी ब्रायंट की मौत पर बॉलीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया किया दुख जाहिर

Posted by - January 27, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। बीते कल रविवार को रिटायर्ड बास्केटबॉल स्टार कोबी ब्रायंट की अपने निजी हैलिकॉप्टर से कोहरे के चलते हादसे…