released on OTT this Friday

जानिए इस शुक्रवार को ओटीटी पर रिलीज होने वाली कौन सी है यह फिल्में

292 0

कोरोना वायरस महामारी की वजह से कई महीनों से पूरे देश के सिनेमाघर बंद पड़े हैं जिसकी वजह से फिल्म मेकर्स को अपनी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करनी पड़ रही हैं। अब तक ‘गुलाबों सिताबों’ से लेकर ‘दिल बेचारा’ तक कई बड़ी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी हैं और दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं। अब ऐसे में इस शुक्रवार को भी लोगों का भरपूर एंटरटेनमेंट होने वाला है। क्योंकि महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ और प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘आश्रम’ साथ ही सोनम नायर की ‘मसाबा मसाबा’ इस हफ्ते रिलीज के लिए तैयार है।

पीएम मोदी के 70 वें जन्मदिन पर जाने, इस मौके को कैसे मनाया जाएगा यादगार  

‘सड़क 2’- बात करें महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ के बारे में तो ये फिल्म  साल 1991 में आई फिल्म ‘सड़क’ का सीक्वल है। ‘सड़क 2’ में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

‘आश्रम’ – इसके अलावा प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘आश्रम’ की भी काफी चर्चा हो रही है, जिसमें बॉबी देओल, अनुप्रिया गोयनका, अदिति पोहनकर, त्रिधा चौधरी,चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार जैसे शानदार कलाकार नज़र आएंगे। खबरों की मानें तो ये कहानी गुरमीत राम रहीम की जिंदगी पर बेस्ड है।

‘मसाबा मसाबा’ – इन दोनों के अलावा नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता भी वेब सीरीज ‘मसाबा मसाबा’ से एक्टिंग में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। सोनम नायर की इस सीरीज में मसाबा के साथ उनकी मां नीना गुप्ता, नील भूपलम, रिताशा राठौर भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

 

Loading...
loading...

Related Post

ajay devgan web seres

अजय देवगन फिल्मों के बाद देखेंगे वेब सिरीज़ में, जानिए नज़र आएंगे इस एक्ट्रेस के साथ

Posted by - September 2, 2020 0
कोरोना वायरस के कारण पिछले कई महीनों से सिनेमाघर बंद है। इस दौरान कई बड़ी फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज…