Site icon News Ganj

जानिए इस शुक्रवार को ओटीटी पर रिलीज होने वाली कौन सी है यह फिल्में

released on OTT this Friday

movies are going to be released on OTT this Friday

कोरोना वायरस महामारी की वजह से कई महीनों से पूरे देश के सिनेमाघर बंद पड़े हैं जिसकी वजह से फिल्म मेकर्स को अपनी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करनी पड़ रही हैं। अब तक ‘गुलाबों सिताबों’ से लेकर ‘दिल बेचारा’ तक कई बड़ी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी हैं और दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं। अब ऐसे में इस शुक्रवार को भी लोगों का भरपूर एंटरटेनमेंट होने वाला है। क्योंकि महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ और प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘आश्रम’ साथ ही सोनम नायर की ‘मसाबा मसाबा’ इस हफ्ते रिलीज के लिए तैयार है।

पीएम मोदी के 70 वें जन्मदिन पर जाने, इस मौके को कैसे मनाया जाएगा यादगार  

‘सड़क 2’- बात करें महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ के बारे में तो ये फिल्म  साल 1991 में आई फिल्म ‘सड़क’ का सीक्वल है। ‘सड़क 2’ में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

‘आश्रम’ – इसके अलावा प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘आश्रम’ की भी काफी चर्चा हो रही है, जिसमें बॉबी देओल, अनुप्रिया गोयनका, अदिति पोहनकर, त्रिधा चौधरी,चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार जैसे शानदार कलाकार नज़र आएंगे। खबरों की मानें तो ये कहानी गुरमीत राम रहीम की जिंदगी पर बेस्ड है।

‘मसाबा मसाबा’ – इन दोनों के अलावा नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता भी वेब सीरीज ‘मसाबा मसाबा’ से एक्टिंग में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। सोनम नायर की इस सीरीज में मसाबा के साथ उनकी मां नीना गुप्ता, नील भूपलम, रिताशा राठौर भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

 

Exit mobile version