PM Modi

पीएम मोदी के 70 वें जन्मदिन पर जाने, इस मौके को कैसे मनाया जाएगा यादगार  

936 0

17 सितंबर को 1950 को जन्मे नरेंद्र मोदी का 70वां बर्थडे (celebrate PM Modi’s 70th birthday) धूमधाम से नहीं बल्कि ज़रा अलग अंदाज़ में मनाए जाने की तैयारी हो रही है। चूंकि Covid-19 के चलते यह जश्न और जलसे का समय नहीं है इसलिए बीजेपी इस मौके को यादगार बनाने के लिए अलग तरीकों के बारे में ​सोच रही है। जानिए कैसे मनने जा रहा है पीएम मोदी का बर्थडे।

रिया ने घर के बाहर जमा मीडियाकर्मियों की भीड़ से बताया खुद को खतरा, मुंबई पुलिस से मांगी सुरक्षा

पीएम मोदी 70 साल के होने जा रहे हैं तो बीजेपी 17 सितंबर को यादगार बनाने की तैयारी में है। इस बार भी मोदी का बर्थडे सर्विस डे के तौर पर मनाया जाएगा। कोरोना वायरस संक्रमण के समय में इस बार इस मौके को सादगी के साथ मनाया जाना है।

पीएम के बर्थडे के सिलसिले में कोई इवेंट नहीं होगा ताकि लोग इकट्ठे न हों। मास्क, सैनिटाइज़र और दवाएं बांटने के लिए तैयारियां ज़ोरों पर हैं। इसके साथ ही ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन भी होगा। पीएम का बर्थडे मनाने के उत्साह में किसी भी सूरत में कोरोना संबंधी प्रोटोकॉल न तोड़े जाने के सख्त निर्देश पार्टी कार्यकर्ताओं को दिए गए हैं। हर हाल में सोशल डिस्टेंस नियम का पालन ज़रूरी होगा।

महविश हयात का नाम दाऊद के साथ जोड़े जाने पर एक्ट्रेस ने भारत के खिलाफ कही यह बात

पिछले साल पीएम के बर्थडे (celebrate PM Modi’s 70th birthday) को एक हफ्ते तक मनाया गया था। इस बार कुछ अलग होगा। कुछ रोज़ पहले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के महासचिवों के बीच हुई बैठक में तय किया गया कि पीएम के 70वें जन्मदिन के मौके पर 70 इवेंट आयोजित किए जाएं। ये इवेंट्स बूथ और समूह स्तरों पर होंगे।

पीएम के बर्थडे(celebrate PM Modi’s 70th birthday) पर पार्टी लोगों तक पिछले एक साल में मोदी सरकार के कामों की जानकारी भी पहुंचाएगी। कोरोना वायरस के खिलाफ सरकार ने क्या कदम उठाए? इसके साथ ही लोगों को पार्टी ये भी बताएगी कि पीएम मोदी का आत्मनिर्भर भारत का विज़न क्या है।

साथ ही, भाजपा इस बार गांधी जयंती और दीनदयाल 25 सितंबर को उपाध्याय जयंती भी मनाएगी। इस दौरान होने वाले कार्यक्रमों में भी कोरोना प्रोटोकॉल न टूटें, इस बात का ध्यान रखे जाने के निर्देश दिए गए हैं।

Related Post

पीएम मोदी

आज दुनिया ने जाना भारत का लोकतंत्र कितना जीवंत और मजबूत है : पीएम मोदी

Posted by - November 9, 2019 0
नई दिल्ली। अयोध्या भूमि विवाद मामले में सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश…