California State Assembly

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत को कैलिफोर्निया स्टेट असेंबली ने दिया सम्मान

341 0

मुंबई। भारत जहां आज अपना 74वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। वहीं, दूसरी तरफ आज सोशल मीडिया पर टीवी से बॉलीवुड का सफर करने वाले दिवंगत एक्टर सुशांत सिह राजपूत के लिए सामूहिक प्रार्थना  कर रहे हैं।

एक्ट्रेस गौहर इन दिनों में फेमस टिकटॉकर जैद दरबार के साथ कर रही है डेट

देश के ही नहीं बल्कि विदेश में भी लोग सुशांत के मौत के पीछे की वजह को जानना चाहते हैं। भारत के स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर कैलिफोर्निया स्टेट असेंबली ने सुशांत सिंह राजपूत को सम्मान दिया है। सुशांत के मिले इस सम्मान को उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उनके लिए रिसीव किया है।

https://www.instagram.com/p/CD5QdXnlF03/?utm_source=ig_web_copy_link

कैलिफोर्निया स्टेट असेंबली ने सुशांत सिह राजपूत को ये सम्मान सिनेमा और समाज में उनके योगदान के लिए दिया है। सुशांत को सम्मान के रूप में दिए गए सर्टिफिकेट के साथ श्वेता सिंह कीर्ति इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- भारत के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कैलिफोर्निया ने मेरे भाई सुशांत सिंह राजपूत के समाज में योगदान को सराहा है। कैलिफोर्निया हमारे साथ है। क्या आप हमारे साथ हैं? कैलिफोर्निया आपके सपोर्ट का शुक्रिया।

दुनिया भर में सुशांत के फैंस आज उनके लिए हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रहे हैं। ट्विटर पर #GlobalPrayersForSSR ट्रेंड कर रहा है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इसी कड़ी में एक वीडियो शेयर किया है।

View this post on Instagram

‪ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम् ‬ ‪उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात् Please post a pic of yours with folded hands and join the campaign #GlobalPrayers4SSR today. #CBIForSSR #Warriors4SSR #JusticeForSushant #Godiswithus‬

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

ये वीडियो सुशांत की प्रार्थनासभा का है, जिसमें घर के सभी सदस्य सुशांत लिए प्रार्थना कर रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम् ‪उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात्। इसके साथ उन्होंने लोगों से अपील कर हाथ जोड़कर अपनी तस्वीर शेयर करें और इस मुहिम में शामिल हों।

आपको बता दें कि फैन्स के साथ-साथ अब बॉलीवुड और टीवी के सेलेब्स भी उनके लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। कृति सेनन से लेकर वरुण धवन, आदित्य पंचोली, अंकिता लोखंडे, कुशाल टंडन सहित कई सेलेब्स ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए आवाज बुलंद की है।

Loading...
loading...

Related Post

Laxmi bomb

‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा धमाल

Posted by - October 9, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (Laxmi bomb) का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद…
तीसरी शिखर वार्ता

तीसरी शिखर वार्ता में ट्रंप के साथ आ सकते हैं किम, रखी है एक शर्त

Posted by - April 13, 2019 0
प्योंगयांग। उत्तर कोरिया के नेता  अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ तीसरी शिखर वार्ता करने के लिए तैयार हो गए हैं। किम…