Ankita Lokhande appeals

सुशांत सिंह के लिए ग्लोबल प्रेयर में शामिल होने के लिए अंकिता लोखंडे ने की अपील

626 0

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने बीत चुके हैं और उनके परिवार सहित करीबी दोस्त और प्रशंसक लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

सिल्वर स्क्रीन पर सलमान फिर बनेंगे टाइगर, जानें शूटिंग शेड्यूल

सुशांत सिंह की आत्मा की शांति के लिए एक ग्लोबल प्रेयर रही गयी है जिसमे सभी सगे संबंधी हिस्सा ले रहे है। सुशांत  सिंह की मौत की सीबीआई जांच को लेकर अपील कर रहे है।

अंकिता लोखंडे सभी से हाथ जोड़कर विनती करती नजर आ रही है कि सभी को इस अभियान में शामिल होने के लिए समय निकालना चाहिए और सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा की शांति के लिए पूजा करनी चाहिए।

इसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ”आप हाथ जोड़कर एक फोटो साझा करें जो 15 अगस्त से शुरू होने जा रहा है, # GlobalPrayes4SSR अभियान में शामिल हों। आइए हम एक साथ प्रार्थना करें और भगवान हमें सच्चाई सामने लाने का रास्ता दिखाएंगे।”

अभिनेत्री अंकिता के बाद विक्की जैन ने भी लोगों से इस अभियान में शामिल होने का अनुरोध किया है। विक्की जैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट को शेयर किया और लिखा, ”हर कोई आपसे निवेदन कर रहा है कि हमारे प्रिय सुशांत सिंह राजपूत को 24 घंटे तक चलने वाली विश्व स्तर की प्रार्थना में भाग लें।”

Related Post

करिश्मा तन्ना

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना की बोल्ड तस्वीरें देख फैंस की बढ़ी धड़कन

Posted by - December 31, 2019 0
नई दिल्ली। टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। https://www.instagram.com/p/B6rxMZbnPh8/?utm_source=ig_web_copy_link हाल ही में…

19 साल पहले बड़े परदे पर यह ऐक्ट्रेस आईं थी नजर, अब दिखा ये अंदाज

Posted by - November 8, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। युवाओं की पसंदीदा अभिनेत्री बन चुकीं मशहूर अदाकारा क्रिस्टीन स्टुअर्ट को लेकर अगले हफ्ते भारत में रिलीज होने…