Ankita Lokhande appeals

सुशांत सिंह के लिए ग्लोबल प्रेयर में शामिल होने के लिए अंकिता लोखंडे ने की अपील

133 0

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने बीत चुके हैं और उनके परिवार सहित करीबी दोस्त और प्रशंसक लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

सिल्वर स्क्रीन पर सलमान फिर बनेंगे टाइगर, जानें शूटिंग शेड्यूल

सुशांत सिंह की आत्मा की शांति के लिए एक ग्लोबल प्रेयर रही गयी है जिसमे सभी सगे संबंधी हिस्सा ले रहे है। सुशांत  सिंह की मौत की सीबीआई जांच को लेकर अपील कर रहे है।

अंकिता लोखंडे सभी से हाथ जोड़कर विनती करती नजर आ रही है कि सभी को इस अभियान में शामिल होने के लिए समय निकालना चाहिए और सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा की शांति के लिए पूजा करनी चाहिए।

View this post on Instagram

Post a pic of yours with folded hands and join the campaign #GlobalPrayers4SSR at 10 am(IST) on 15th August. Let’s Pray together for truth to shine forth and for God to guide us. #justiceforSushanthSinghRajput #Warriors4SSR #CBIForSSR #GodIsWithUs

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

इसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ”आप हाथ जोड़कर एक फोटो साझा करें जो 15 अगस्त से शुरू होने जा रहा है, # GlobalPrayes4SSR अभियान में शामिल हों। आइए हम एक साथ प्रार्थना करें और भगवान हमें सच्चाई सामने लाने का रास्ता दिखाएंगे।”

अभिनेत्री अंकिता के बाद विक्की जैन ने भी लोगों से इस अभियान में शामिल होने का अनुरोध किया है। विक्की जैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट को शेयर किया और लिखा, ”हर कोई आपसे निवेदन कर रहा है कि हमारे प्रिय सुशांत सिंह राजपूत को 24 घंटे तक चलने वाली विश्व स्तर की प्रार्थना में भाग लें।”

Loading...
loading...

Related Post

66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार

66th National Film Awards Live: जानें किसे बेस्ट फिल्म-एक्टर का मिला अवॉर्ड

Posted by - December 23, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार सामारोह का आगाज दिल्ली के विज्ञान भवन में हो चुका हैं। जो आज सोमवार…
मिमी चक्रवर्ती

बंगाल की इस खूबसूरत सांसद की बोल्ड तस्वीरें आपको कर देंगी दीवाना

Posted by - January 18, 2020 0
कोलकाता। टीएमसी सांसद नुसरत जहां के साथ ही एक और बंगाली एक्ट्रेस संसद में पहुंची हैं। अभिनेत्री नुसरत जहां की…