salman

सिल्वर स्क्रीन पर सलमान फिर बनेंगे टाइगर, जानें शूटिंग शेड्यूल

993 0

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान फिल्म ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी के तीसरे संस्करण की शूटिंग फरवरी 2021 में शुरू कर सकते हैं। आदित्य चोपड़ा जल्द ही टाइगर सीरीज की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। मिली जानकारी के अनुसार कि ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए सलमान और कैटरीना कैफ तैयार हैं।

इस फिल्म के अगले वर्ष फरवरी में ‘टाइगर 3’ के फ्लोर पर आने की संभावना है। इसका शूटिंग शेड्यूल आठ माह का होगा। यह कई देशों की अलग-अलग लोकेशन पर यह शूट की जाएगी। हाल ही में सलमान खान और आदित्य चोपड़ा के बीच ‘टाइगर 3’ को लेकर बातचीत हुई। दोनों अपनी इस सुपरहिट फ्रेंचाइजी के तीसरे संस्करण पर काम शुरू करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति से नये भारत का मार्ग होगा प्रशस्त : रामनाथ कोविंद

बता दें कि सलमान की आगामी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के कुछ हिस्से की शूटिंग अभी बाकी है। ऐसे में सलमान पहले इसकी शूटिंग पूरी करेंगे। इसकी शूटिंग पूरी होने के बाद ही ‘टाइगर 3’ एवं अन्य प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे।

यदि सब कुछ सही रहा तो 2022 की ईद में टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म रिलीज कर दी जाएगी। इसके पूर्व सलमान ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Related Post

Mamta Banerjee

ममता ने लिया नंदीग्राम के बूथों का जायजा, हिंसा के बीच 58.15 फीसदी मतदान

Posted by - April 1, 2021 0
नंदीग्राम। TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर बूथ कैप्चरिंग करने का आरोप लगाया है। उन्होंने इस मामले…
अखिल भारतीय किन्नर सम्मेलन

अखिल भारतीय किन्नर सम्मेलन में 20 किलो सोना पहनकर पहुंची मेरठ की आलिया

Posted by - January 23, 2020 0
मेरठ। मेरठ के कंकरखेड़ा में चल रहे अखिल भारतीय किन्नर सम्मेलन में बुधवार को 800 से ज्यादा किन्नर पहुंचे थे।…