salman

सिल्वर स्क्रीन पर सलमान फिर बनेंगे टाइगर, जानें शूटिंग शेड्यूल

242 0

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान फिल्म ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी के तीसरे संस्करण की शूटिंग फरवरी 2021 में शुरू कर सकते हैं। आदित्य चोपड़ा जल्द ही टाइगर सीरीज की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। मिली जानकारी के अनुसार कि ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए सलमान और कैटरीना कैफ तैयार हैं।

इस फिल्म के अगले वर्ष फरवरी में ‘टाइगर 3’ के फ्लोर पर आने की संभावना है। इसका शूटिंग शेड्यूल आठ माह का होगा। यह कई देशों की अलग-अलग लोकेशन पर यह शूट की जाएगी। हाल ही में सलमान खान और आदित्य चोपड़ा के बीच ‘टाइगर 3’ को लेकर बातचीत हुई। दोनों अपनी इस सुपरहिट फ्रेंचाइजी के तीसरे संस्करण पर काम शुरू करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति से नये भारत का मार्ग होगा प्रशस्त : रामनाथ कोविंद

बता दें कि सलमान की आगामी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के कुछ हिस्से की शूटिंग अभी बाकी है। ऐसे में सलमान पहले इसकी शूटिंग पूरी करेंगे। इसकी शूटिंग पूरी होने के बाद ही ‘टाइगर 3’ एवं अन्य प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे।

यदि सब कुछ सही रहा तो 2022 की ईद में टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म रिलीज कर दी जाएगी। इसके पूर्व सलमान ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Loading...
loading...

Related Post

Teacher gifts smartphone to poor children

अनोखी पहल : गरीब बच्चों को शिक्षिका ने स्मार्टफोन किया गिफ्ट, ताकि न छूटे ऑनलाइन क्लास

Posted by - September 8, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोना महामारी काल ने पढ़ाई का पैटर्न बदल दिया है। इस कारण देश के सभी स्कूल ऑनलाइन शिक्षा…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा “करतारपुर कॉरिडोर भारत-पाक के लोगों को जोड़ेगा”

Posted by - November 24, 2018 0
नई दिल्ली। केंद्र सरकार ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा “करतारपुर कॉरिडोर भारत-पाक के लोगों को जोड़ेगा”पाक सीमा…