salman

सिल्वर स्क्रीन पर सलमान फिर बनेंगे टाइगर, जानें शूटिंग शेड्यूल

309 0

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान फिल्म ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी के तीसरे संस्करण की शूटिंग फरवरी 2021 में शुरू कर सकते हैं। आदित्य चोपड़ा जल्द ही टाइगर सीरीज की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। मिली जानकारी के अनुसार कि ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए सलमान और कैटरीना कैफ तैयार हैं।

इस फिल्म के अगले वर्ष फरवरी में ‘टाइगर 3’ के फ्लोर पर आने की संभावना है। इसका शूटिंग शेड्यूल आठ माह का होगा। यह कई देशों की अलग-अलग लोकेशन पर यह शूट की जाएगी। हाल ही में सलमान खान और आदित्य चोपड़ा के बीच ‘टाइगर 3’ को लेकर बातचीत हुई। दोनों अपनी इस सुपरहिट फ्रेंचाइजी के तीसरे संस्करण पर काम शुरू करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति से नये भारत का मार्ग होगा प्रशस्त : रामनाथ कोविंद

बता दें कि सलमान की आगामी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के कुछ हिस्से की शूटिंग अभी बाकी है। ऐसे में सलमान पहले इसकी शूटिंग पूरी करेंगे। इसकी शूटिंग पूरी होने के बाद ही ‘टाइगर 3’ एवं अन्य प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे।

यदि सब कुछ सही रहा तो 2022 की ईद में टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म रिलीज कर दी जाएगी। इसके पूर्व सलमान ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Loading...
loading...

Related Post

चिराग पासवान

चिराग पासवान का बीजेपी पर निशाना, बोले- महात्वाकांक्षा की वजह से नहीं बनी महाराष्ट्र में सरकार

Posted by - November 12, 2019 0
नई दिल्ली। महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने को लेकर विपक्ष तो विपक्ष एनडीए में शामिल एलजेपी ने भी आलोचना…