संजय दत्त

संजय दत्त ने शिरडी के साईं बाबा मंदिर पहुंचकर की पूजा-अर्चना

604 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इस दिनों आध्यात्मिक मूड में नजर आ रहे हैं। संजय दत्त हाल में महाराष्‍ट्र के शिरडी के साईं बाबा मंदिर में साईं बाबा के दर्शन करने पहुंचे। इसकी जानकारी संजय ने ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर दी है।

संजय दत्त ने साईं बाबा के प्रति अपनी श्रद्धा अर्पित की और प्रभु का आशीर्वाद मांगा

वह सफेद कुर्ते में अभिनेता साईं बाबा मंदिर में प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने साईं बाबा के प्रति अपनी श्रद्धा अर्पित की और प्रभु का आशीर्वाद मांगा। उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा कि आने वाले साल के लिए साईं बाबा का आशीर्वाद मांगा।

 संजय के शिरडी साईं बाबा मंदिर पहुंचने की खबर सामने आई, उनकी एक झलक पाने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई

सुपरस्टार संजय दत्त की दुनिया भर में लाखों फैन फॉलोइंग है। जैसे ही संजय के शिरडी साईं बाबा मंदिर पहुंचने की खबर सामने आई, उनकी एक झलक पाने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई। अभिनेता को मंदिर के बाहर अपनी कार तक पहुंचने में परेशानी हुई। शिरडी साईं संस्थान ट्रस्ट के सीईओ दीपक मुगलकर ने संजय दत्त को शॉल और साईं बाबा की मूर्ति भेंटकर सम्मानित किया। कुछ समय पहले अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने भी शिरडी साईं बाबा मंदिर का दौरा किया था। बॉलीवुड की कई हस्तियां अक्सर शिरडी साईं बाबा मंदिर का दौरा करती रहती है। इस वर्ष अभिनेता संजय दत्त के पास रिलीज के लिए तैयार कई दिलचस्प फिल्में हैं।

संजय दत्त फिल्ममेकर महेश भट्ट के साथ उनकी 1991 की हिट फिल्म ‘सड़क’ की अगली कड़ी के लिए जुड़ गए

संजय दत्त फिल्ममेकर महेश भट्ट के साथ उनकी 1991 की हिट फिल्म ‘सड़क’ की अगली कड़ी के लिए जुड़ गए हैं। फिल्म ‘सड़क 2’ में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म ‘सड़क’ में संजय दत्त के साथ एक्ट्रेस पूजा भट्ट लीड रोल में थी। महेश भट्ट लगभग 20 साल बाद निर्देशक की भूमिका में लौटेंगे। फिल्म ‘सड़क 2’ इस साल 10 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

रक्षिता राजन सिंह चुनीं गई मिस रजत, मिस ब्यूटीफुल स्माईल का खिताब अंजली मिश्रा को 

संजय दत्त ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी अहम भूमिका में नजर आएंगे

इसके अलावा संजय दत्त ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा भी हैं। ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ 14 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है। संजय दत्त को आखिरी बार आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ में देखा गया था।

Related Post

भगत सिंह और बटुकेश्वर दत्त

पढ़ें वह पर्चा जिसे भगत सिंह और बटुकेश्वर दत्त ने असेंबली में बम के साथ था फेंका

Posted by - March 19, 2020 0
नई दिल्ली। 23 मार्च 1931 को शहीद-ए-आजम भगत सिंह , राजगुरु और सुखदेव को ब्रिटिश शासन ने फांसी पर चढ़ाया…