रक्षिता राजन सिंह चुनीं गई मिस रजत

रक्षिता राजन सिंह चुनीं गई मिस रजत, मिस ब्यूटीफुल स्माईल का खिताब अंजली मिश्रा को

154 0

लखनऊ। शक्ति नगर फैजाबाद रोड स्थित रजत गर्ल्स कॉलेज,लखनऊ के सभागार में शुक्रवार को फेयरवेल पार्टी-2020 का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि संस्था के चेयरमैन व संस्थापक प्रबन्धक डॉ. आरजे सिंह चौहान और मैनेजिंग डायरेक्टर पुष्पलता सिंह ने सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर द्वीप प्रज्जवलित करके कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।

छात्राओं ने सरस्वती वन्दना, स्वागत गीत आदि सांस्कृतिक नृत्य का प्रदर्शन किया 

प्रथम राउण्ड में कक्षा-11 की छात्राओं ने सरस्वती वन्दना, स्वागत गीत आदि सांस्कृतिक नृत्य का प्रदर्शन करते हुए उपस्थित इन्टरमीडिएट फाइनल ईयर की छात्राओं का मनोरंजन किया। द्वितीय राउण्ड में इन्टरमीडिएट फाईनल ईयर की छात्राओं द्वारा कैट वाक किया गया। तत्पश्चात तृतीय राउण्ड में मुख्य अतिथि एवं विद्यालय के वरिष्ठ शिक्षक/शिक्षिकाओं द्वारा विभिन्न प्रकार के परिस्थितिजन्य प्रश्नों द्वारा अंतिम राउण्ड के लिए छात्राओं का चयन किया गया।

मेधावी छात्राओं को पुष्पगुच्छ, सिल्वर क्राउन एवं गिफ्ट पैक से सम्मानित किया

अंतिम वर्ष की कुछ छात्राओं से विशेष प्रश्न एवं विचार पूछे गये, जिसमें से इण्टरमीडिएट की छात्राएं क्रमशः मिस रजत के रूप में रक्षिता राजन सिंह, प्रथम रनरअप के रूप में प्रेरणा वर्मा, द्वितीय रनरअप के रूप में पूजा त्रिपाठी, मिस ब्यूटीफुल स्माईल अंजली मिश्रा, मिस ब्यूटीफुल आईज के रूप में आयुशी वर्मा, ब्यूटीफुल हेयर के रूप में श्रुति खरे, मिस पर्सनालटी के रूप में अपूर्वा सिंह एवं मिस ट्विकिलिंग टोज के रूप में हर्षिता आनन्द को खिताब प्रदान किया गया।

संस्था के चेयरमैन/संस्थापक प्रबन्धक डॉ. आरजे सिंह चौहान ने छात्राओं को परीक्षा के साथ-साथ जीवन में सफल होने के लिए कई टिप्स भी दिये

इस कार्यक्रम में उपस्थित इन्टरमीडिएट की छात्राओं में से उक्त भाग्यशाली एवं मेधावी छात्राओं को पुष्पगुच्छ, सिल्वर क्राउन एवं गिफ्ट पैक से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के समापन भाषण में संस्था के चेयरमैन/संस्थापक प्रबन्धक डॉ. आरजे सिंह चौहान ने सभी छात्राओं को अपना आशीर्वाद प्रदान किया। सम्बोधन में परीक्षा के साथ-साथ जीवन में सफल होने के लिए कई टिप्स भी दिये। अन्त में सभी छात्राओं को फेयरवेल पार्टी के रूप में स्मृति चिन्ह दिये गये।

Loading...
loading...

Related Post

किसना ने की आत्महत्या

कर्ज से परेशान किसान ने की बैंक के सामने खड़े पेड़ से लटककर आत्महत्या, सुसाइड नोट

Posted by - March 8, 2020 0
सहारनपुर। जहां एक तरफ बैंक के काले कारनामे के चलते अपने पैसे न निकाल पाने वाले लोग दर-दर भटक रहे…
रामचरित मानस की पांडुलिपियां

इस मंदिर में 425 वर्षों से सुरक्षित है रामचरित मानस की पांडुलिपियां

Posted by - December 22, 2019 0
चित्रकूट। कामदगिरि परिक्रमा मार्ग स्थित संत गोस्वामी तुलसीदास के गुरु नरहरि दास महाराज के ‘महलन मंदिर’ में रामचरित मानस के…