Valentine's Day

Valentine’s Day सेलिब्रेट करने रोमांटिक छुट्टी निकले दीपिका और रणवीर

619 0

मुंबई। बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने लव मेट के साथ Valentine’s Day सेलिब्रेट करने के लिए काफी फेमस हैं। शुक्रवार से वैलेंटाइन सप्ताह की शुरुआत हो गई है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए रोमांटिक छुट्टी पर जाने वाले हैं।

https://www.instagram.com/p/B8PZAfNgVcc/?utm_source=ig_web_copy_link

दीपिका ने ‘वेकेशन’ हैशटैग के साथ कैप्शन दिया-‘अपना और उसका

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे फेमस कपल्स में से एक हैं, जो सबसे ज्यादा लाइमलाइट में बनी रहती है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर छुट्टी पर जाने का खुलासा किया है। दीपिका पादुकोण अपने पति और अभिनेता रणवीर सिंह के साथ रोमांटिक छुट्टी पर जा रही हैं। छुट्टी पर जाने से पहले दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर शुक्रवार सुबह अपनी और रणवीर की पासपोर्ट की एक तस्वीर शेयर किया है। दीपिका ने ‘वेकेशन’ हैशटैग के साथ कैप्शन दिया-‘अपना और उसका।’

‘दीपवीर’ सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय जोड़ों में से एक

34 वर्षीय अभिनेत्री दीपिका ने यह नहीं बताया कि वह और रणवीर कहां जा रहे हैं। दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर अक्सर अपने जीवन की झलकियां साझा करती रहती हैं। ‘दीपवीर’ सोशल मीडिया पर सबसे लोकप्रिय जोड़ों में से एक है। बता दें कि दोनों ही अक्सर अपने प्रशंसकों से जुड़े रहते हैं। इसके अलावा जब भी उनका दौरा होता है, उनके मजाकिया अंदाज ने हमेशा लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। इस बीच ‘छपाक’ के बाद दीपिका जल्द कबीर खान की फिल्म ’83 में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।

छुट्टी से वापस आने के बाद दोनों फिल्म ’83 के लिए प्रमोशन में व्यस्त होंगे

शादी के बाद यह पहली बार है, जब दोनों किसी फिल्म में साथ में काम कर रहे हैं। फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका में हैं, वहीं दीपिका भी ऑन-स्क्रीन पत्नी की भूमिका निभाएंगी। वहीं रणवीर ने हाल ही में अपनी नई फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ की शूटिंग पूरी कर ली है। छुट्टी से वापस आने के बाद दोनों फिल्म ’83 के लिए प्रमोशन में व्यस्त होंगे। बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी से पहले ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Related Post

Urmila Matondkar

उर्मिला मातोंडकर बनीं शिवसैनिक, उद्धव ठाकरे ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

Posted by - December 1, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar)  महाराष्ट्र की सत्ताधारी पार्टी शिवसेना का मंगलवार को दामन थाम लिया है। उन्होंने…

गणेश उत्सव के आखिरी दिन भावुक हुईं करीना की बुआ, शाहरुख ने सोशल मीडिया पर लिखी यह बात

Posted by - September 13, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज ने अपने- अपने घरों में गणपति बप्पा की स्थापना की गई थी। जिसमे शाहरुख…