Ankita Lokhande

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार का किया समर्थन

274 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपने पूर्व प्रेमी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ न्याय की लड़ाई में खड़ी हैं। उन्होंने इस मामले की एक बार फिर स्वतंत्र और निष्पक्ष जांच के लिए सीबीआई जांच की मांग को लेकर सुशांत के परिवार का समर्थन किया है। हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट किया था, यह समय है जब हमें सच्चाई का पता चले और न्याय मिले।

नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति से नये भारत का मार्ग होगा प्रशस्त : रामनाथ कोविंद

उन्होंने कहा कि कृपया हमारे परिवार और पूरी दुनिया को यह जानने में मदद करें कि सच्चाई क्या है और इसे बंद करें, अन्यथा हम कभी भी शांतिपूर्ण जीवन नहीं जी पाएंगे !! अपनी आवाज उठाएं और न्याय की मांग करें। अंकिता ने ट्वीट का जवाब दिया, कि दीदी, हम सच्चाई का पता लगाएंगे और न्याय प्राप्त करेंगे।

सिल्वर स्क्रीन पर सलमान फिर बनेंगे टाइगर, जानें शूटिंग शेड्यूल

बता दें कि सुशांत और अंकिता ने एकता कपूर के टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर मिलने के बाद छह साल तक डेट किया था। अंकिता नियमित रूप से सुशांत के बारे में पोस्ट साझा कर रही हैं।

अभिनेत्री ने कई मौकों पर यह भी कहा है कि उन्हें लगता है कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकते हैं। 14 जून को सुशांत मुंबई में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। उनके परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर आत्महत्या के लिए उकसाने समेत कई आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है।

Loading...
loading...

Related Post

कपिल शर्मा और गिन्नी आज बंधेंगे शादी के बंधन में, सेलेब्स हुए शामिल

Posted by - December 12, 2018 0
जालंधर। स्टैंडउप कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा आज अमृतसर में शादी करने जा रहे हैं। वो अपने पहले प्यार गिन्नी…