Actress Gauhar

एक्ट्रेस गौहर इन दिनों में फेमस टिकटॉकर जैद दरबार के साथ कर रही है डेट

1383 0

मुंबई: टीवी जगत के सबसे फेमस रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 7 की विनर रहीं मॉडल और एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हैं। एक्ट्रेस की लव लाइफ को लेकर खबर सामने आई है कि लंबे समय बाद उनकी जिंदगी में नए शख्स की एंट्री हो गई है।

विजय माल्या की बन रही है वेब सीरीज, प्रोड्यूसर ने ट्विटर पर किया कन्फर्म

गौहर खान को लेकर कहा जा रहा है कि वे, म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार के बेटे और फेमस टिकटॉकर जैद दरबार को डेट कर रही हैं। जहां जैद ने गौहर खान के साथ कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, वहीं एक्ट्रेस ने अभी तक दोनों की कोई फोटो शेयर नहीं की है।

इन दिनों गौहर और जैद एक-दूसरे के साथ काफी समय बिता रहे हैं। यही नहीं दोनों के परिवार भी एक-दूसरे के संपर्क में हैं। हालांकि, दोनों रिश्ते को आगे बढ़ाने में कोई जल्दबाजी नहीं दिखा रहे। जैद, गौहर से उम्र में 11 साल छोटे हैं। हालांकि, अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है।

सोशल मीडिया पर दोनों की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जैद फेमस टिकटॉकर होने के साथ ही डांसर भी हैं और वह हाल ही में द छमिया म्यूजिक वीडियो में भी नजर आए थे।

Related Post

Nawazuddin Siddiqui

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर हैरानी जताते हुए कहा यह बात

Posted by - August 26, 2020 0
सुशांत सिंह राजपूत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के बीच अच्छी दोस्ती थी। दोनों एक-दूसरे के काम और एक्टिंग से…
मिमी चक्रवर्ती

बंगाल की इस खूबसूरत सांसद की बोल्ड तस्वीरें आपको कर देंगी दीवाना

Posted by - January 18, 2020 0
कोलकाता। टीएमसी सांसद नुसरत जहां के साथ ही एक और बंगाली एक्ट्रेस संसद में पहुंची हैं। अभिनेत्री नुसरत जहां की…