birthday: 34 के हुए रणवीर सिंह, इस फिल्म से की करियर की शुरुआत

688 0

इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का जन्मदिन 6 जुलाई को होता है। रणवीर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से की थी। ये फिल्म साल 2010 आई थी। जन्मदिन के खास मौके पर अपनी आने वाली फिल्म 83 से अपना पहला लुक शेयर किया है. इस फिल्म में रणवीर, पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-34वें बर्थडे पर रणवीर ने फैन्स को दिया खास गिफ्ट 

जानकारी के मुताबिक केवल रणवीर ही नहीं बॉलीवुड के ऐसे बहुत से एक्टर रहे हैं जो फिल्मों में आने से पहले एकदम अलग काम करते थे। 2007 में मुंबई आकर उन्होंने विज्ञापन कंपनी में बतौर कॉपीराइटर काफी समय तक काम किया। कुछ वक्त तक असिस्टेंट डायरेक्टर का काम भी किया। 2010 में उन्हें बैंड बाजा बारात ऑफर हुई। केवल रणवीर ही नहीं बॉलीवुड के ऐसे बहुत से एक्टर रहे हैं जो फिल्मों में आने से पहले एकदम अलग काम करते थे।

ये भी पढ़ें :-मलाइका और अर्जुन ने ऋषि कपूर से मुलाकात की, नीतू ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर 

जानकारी के मुताबिक फिल्म में दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी।  अगले साल 10 अप्रैल को इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इससे पहले फिल्म की रिलीज डेट दो बार बदली जा चुकी है। पहले यह 5 अप्रैल 2019 को आने वाली थी, बाद में इसे 30 अगस्त 2019 पर शिफ्ट किया।

Related Post

रोड शो

सहारनपुर-बिजनौर में रोड शो आज, आखिरी वक्त में पश्चिमी यूपी का दिल जीतना चाहेंगी प्रियंका

Posted by - April 9, 2019 0
सहारनपुर। कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आज यानी मंगलवार को सहारनपुर में रोड शो करने जाएँगी।यह रोड शो…