मलाइका और अर्जुन ने ऋषि कपूर से मुलाकात की, नीतू ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

445 0

इंटरटेनमेंट डेस्क। ऋषि कपूर का कई महीनों से न्यूयॉर्क में इलाज चल रहा है। उनकी पत्नी नीतू कपूर उनके साथ हैं। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने ऋषि कपूर से मुलाकात की है। इस खास मुलाकात की तस्वीर खुद ऋषि कपूर ने ट्वीटर पर शेयर की है।

View this post on Instagram

Fun evening with our very own Ghar ka bacha Arjun n the Lovly malaika ❤️

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

ये भी पढ़ें :-‘मैं तुमसे प्यार करती हूं और हमेशा तुम्हें मिस करूंगी जबतक कि हम दोबारा नहीं मिलते – त्रिशाला दत्त की 

आपको बता दें ये तस्वीर शेयर करते हुए नीतू कपूर ने लिखा, ‘हमारे अपने घर के बच्चे अर्जुन और लवली मलाइका के साथ एक मजेदार शाम।’ इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, खूबसूरत शाम के लिए शुक्रिया। मलाइका ने भी इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, थैंक्यू नीतू जी और ऋषि अंकल इतनी खूबसूरत और प्यार भरी शाम के लिए।

ये भी पढ़ें :-जायरा वसीम जैसे हालात का सामना कर रही चुकी हैं ये एक्ट्रेस 

जानकारी के मुताबिक मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। कभी दोनों साथ में स्पॉट किए जाते हैं तो किसी इवेंट पर साथ पहुंचते हैं। इसके साथ वे सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट करते हैं। ऐसे में एक बार फिर दोनों साथ नजर आए न्यूयॉर्क में। दोनों ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे जिनका कई महीनों से इलाज चल रहा है। ऋषि कपूर ने इस बारे में जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। तस्वीर को शेयर करते हुए ऋषि कपूर लिखते हैं कि मलाइका और अर्जुन आने के लिए धन्यवाद।

Related Post

शादी के नाम पर धोखाधड़ी

प्रयागराज : महिला बता किन्नर से करा दी शादी, पत्नी व सास-ससुर पर केस दर्ज

Posted by - February 18, 2020 0
लखनऊ। प्रयागराज में स्पेशल टास्क फोर्स(एसटीएफ) के एक दरोगा ने शादी के नाम पर धोखाधड़ी के मामला सामने आया है।…