Hina khan

सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हिना खान की यह तस्वीर, जानिए फैन्स के कमेन्ट

1012 0

एक्ट्रेस हिना खान अपनी फोटोज के कारण अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। अपनी एक्टिंग और बेबाकी से बात रखने वालीं हिना खान इन दिनों अपनी एक फोटो के (picture of Hina Khan)  कारण सुर्खियों में हैं। इस फोटो को हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। जिसमें वह घूंघट में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखकर उनके फैन्स उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं।

सलमान खान बिग बॉस 14 के सीजन का कितना कर रहे है चार्ज ? जानकर हो जाएंगे हैरान

View this post on Instagram

It’s okay to be behind sometimes, as long as you look ahead..

A post shared by HK (@realhinakhan) on

हिना ने  (picture of Hina Khan)  तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा- ‘कभी-कभी पीछे रहना ठीक है।’ हिना की इस (picture of Hina Khan)   तस्वीर को 2 लाख से भी ज्यादा अबतक लाइक्स मिल चुके हैं, वहीं कमेंट्स का सिलसिला जारी है। हिना की तारीफ में एक यूजर ने लिखा- सुंदर लग रही हैं। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- खूबसूरत। इसके अलावा तमाम यूजर्स ने हिना खान के लुक और अंदाज की तारीफ करते हुए तस्वीर की तारीफ की है।

USA में दोबारा होने जा रही ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30, जाने वजह

वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी। इसके बाद उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस-11 में भी भाग लिया और वह रनरअप रही थीं। बिग बॉस के बाद हिना खान को ‘कसौटी जिंदगी के-2’ में कोमोलिका के रोल में देखा गया। हिना ने फिल्म ‘हैकेड’ से बॉलीवुड डेब्यू भी किया है। हिना खान कलर्स टीवी के पॉपुलर शो ‘नागिन-5’ का भी हिस्सा बनीं। सुपरपॉवर पर आधारित इस शो में हिना ने ‘आदि नागिन’ का रोल अदा किया।

Related Post

प्रवासी मजदूरों की हालत

प्रवासी मजदूरों की हालत देख दुखी हुईं ये एक्ट्रेस, कविता के माध्यम से बयां किया दर्द

Posted by - June 11, 2020 0
मुंबई। पूरा देश इन दिनों कोरोना वायरस की मुसीबत से जूझ रहा है। कोविड-19 के बढ़ते खतरे से निपटने के…