नोरा फतेही का डांस वीडियो वायरल

नोरा फतेही का डांस वीडियो वायरल, फैन्स के छूट रहे हैं ‘पसीने’

976 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3D’ को लेकर चर्चा में हैं। अपने धमाकेदार डांस और अदाकारी से नोरा लोगों के दिल में राज करती हैं। इन दिनों नोरा अपनी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3D’के प्रमोशन में लगी हैं।

बता दें कि नोरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं, वह समय-समय पर अपने फैन्स के लिए तस्वीरें और डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल में उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें अपनी अदा के जलवे दिखाकर उन्होंने अपने फैन्स को पागल कर दिया है।

एक्ट्रेस नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नोरा फिल्म के गाने ‘गर्मी’ पर बेहद ही शानदार डांस करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में उनके साथ आबेज दरबार भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर किए हुए अभी 24 घंटे नहीं हुए हैं और वीडियो पर 12 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। फैन्स भी इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

नोरा फतेही फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ को लेकर खूब चर्चा में छाई हुई

बैली डांस के लिए मशहूर नोरा फतेही ने जमकर अपनी अदाओं का जादू बिखेरा है। नोरा फतेही हाल ही में फिल्म ‘भारत’ में भी नजर आई थीं। उन्होंने ‘बाहुबली’ और ‘सत्यमेव जयते’ के ‘दिलबर’ सॉन्ग से जमकर सुर्खियां बटौरी हैं। नोरा फतेही बिग बॉस में भी आ चुकी हैं। इस शो में आने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ती चली गई। वहीं, इन दिनों नोरा फतेही फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ को लेकर खूब चर्चा में छाई हुई हैं। फिल्म के सभी गानों यूट्यूब पर तहलका मचा रहे हैं।

Related Post

एवेंजर्स

एवेंजर्स’ सीरीज खत्म होने से युवती को लगा सदमा, हॉस्पिटल में करना पड़ा भर्ती

Posted by - April 29, 2019 0
नई दिल्ली। सुपरहीरो सीरिज की आखिरी फिल्म ‘एवेंजर्स : एंडगेम’ में इतने इमोशनल मूवमेंट हैं कि दर्शक इसे देखते हुए…