राखी सावंत

राखी सावंत का इंटीमेट वीडियो वायरल, इस हीरो को बताया ‘ठंडा’

759 0

मुंबई। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर से अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में हैं। बीते साल उनकी शादी सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही। राखी ने सिर्फ फेमिली और क्लोज दोस्तों के बीच शादी में बुलाया था। इसके बाद उन्होंने दुल्हन बनकर अपनी तस्वीरें तो शेयर कीं, लेकिन पति का चेहरा नहीं दिखाया। न ही शादी कोई तस्वीर सामने आई है। वहीं शादी के बाद भी राखी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बोल्ड वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक शख्स के साथ इंटीमेट होती नजर आ रही हैं।

वीडियो में राखी रेड कलर की ड्रेस पहने रेगिस्तान में रोमांस करती दिख रही हैं, इस वीडियो में वह कई बोल्ड सीन देती भी नजर आ रही हैं

राखी सावंत का ये वीडियो किसी फिल्म या म्यूजिक वीडियो का हिस्सा मालूम होता है। जिसकी शूटिंग वह इन दिनों कर रही हैं। राखी ने वीडियो तो शेयर किया, लेकिन इसके बारे में कुछ डीटेल्स शेयर नहीं कीं। इस वीडियो में हीरो कौन है ये भी राखी ने नहीं बताया है। हालांकि, वीडियो के कैप्शन में उन्होंने हीरो को ‘ठंडा’ जरूर कह डाला। इस वीडियो में राखी रेड कलर की ड्रेस पहने रेगिस्तान में रोमांस करती दिख रही हैं। इस वीडियो में वह कई बोल्ड सीन देती भी नजर आ रही हैं।

टीवी सीरियल की क्लिप भी शेयर की थी, जिसमें वो चुड़ैल के किरदार में दिख रही

वीडियो देखकर मालूम होता है कि वह शादी के बाद फाइनली काम पर लौट आई हैं। बीते दिनों उन्होंने एक टीवी सीरियल की क्लिप भी शेयर की थी, जिसमें वो चुड़ैल के किरदार में दिख रही थीं। इसके अलावा उन्होंने बैंकॉक में हुए अपने स्टेज शो की वीडियो भी इंस्टाग्राम पर फैंस को दिखाई थी। इस वीडियो में वो ‘आंख मारे’ गाने पर डांस कर रही थीं।

बता दें कि राखी ने बीते साल जुलाई में कथित तौर पर यूके बेस्ड रितेश नाम के एक शख्स से शादी की थी। राखी सावंत ने बताया था कि उनके पति बिजनेस मैन हैं। अभी तक उन्होंने पति की पहचान नहीं खोली है। हालांकि, वह ये कई बार कह चुकी हैं कि सही समय आने पर वह सारे राज बयान करेंगी।

Related Post

‘ ऑफिसर अर्जुन सिंह IPS बैच 2000 ‘ का ट्रेलर और म्यूजिक लॉन्च मुंबई में मीडिया की उपस्थिति में हुआ

Posted by - October 12, 2019 0
प्रियांशु चटर्जी की आगामी फिल्म ‘ऑफिसर अर्जुन सिंह IPS बैच 2000’ का ट्रेलर और म्यूजिक बड़ी धूम धाम से मुंबई…