करीना कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने अपने फिटनेस के राज का ​किया खुलासा

288 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने अपनी फिटनेस का राज बताया है। करीना उन अभिनेत्रियों में शुमार है, जो अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं।

जीवन के प्रति सकारात्मक रवैया और स्वस्थ नजरिये के साथ अच्छा खाना स्वस्थ रहने का सबसे अच्छा तरीका

वह हालांकि सोशल मीडिया का ज्यादा उपयोग नहीं करती हैं, फिर भी उन्होंने इस प्लेटफॉर्म पर अपने जिम के बारे में कई जानकारियां साझा की। वर्कआउट के अलावा करीना का मानना है कि जीवन के प्रति सकारात्मक रवैया और स्वस्थ नजरिये के साथ अच्छा खाना स्वस्थ रहने का सबसे अच्छा तरीका है। करीना ने बताया कि वह अपने दिन की शुरुआत गर्म पानी में नींबू डालकर पीने से करती हैं। फिर इसके बाद बेबो नाश्ते में पोहा या फिर उपमा खाती हैं।

https://www.instagram.com/p/B8_S6RxlP37/?utm_source=ig_web_copy_link

करीना रोजाना अपनी सेहत के लिए जिम जाती हैं और अलग-अलग तरह से अपनी फिटनेस को  करती हैं मेनटेन

करीना ने बताया कि वह बाहर का खाना और जंक फूड खाने से खुद को बचाती हैं। बाहर का खाना न खाकर वह घर में बना खाना ही पसंद करती हैं। वह रात को आठ बजे तक अपना खाना खा लेती हैं। करीना रोजाना अपनी सेहत के लिए जिम जाती हैं और अलग-अलग तरह से अपनी फिटनेस को मेनटेन करती हैं। इसके लिए कई तरह की एक्सरसाइज का सहारा लेती हैं, जिसमें बॉक्सिंग और पिलाटे शामिल हैं।

रेसिपी : बथुआ रायता खाने का तो बढ़ाएगा स्वाद और है बेहद हेल्दी 

हफ्ते में चार दिन करती हैं वर्कआउट 

करीना ने बताया कि वह हफ्ते में चार दिन वर्कआउट करती हैं। वह इन दिनों आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में बिजी है। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म टॉम हैंक्स स्टारर ‘फॉरेस्ट गंप’ का रीमेक है। यह फिल्म क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने जा रही है।

Loading...
loading...

Related Post

झारखंड विधानसभा चुनाव

कांग्रेस सरकार एक के बाद एक करके कश्मीर के हालात बिगाड़ती गई, न खुद कुछ किया न करने दिया – पीएम

Posted by - October 19, 2019 0
नई दिल्ली। हरियाणा विधानसभा चुनाव के प्रचार के आखिरी दिन पीएम मोदी ने सिरसा के ऐलनाबाद हल्के के गांव मलेकां…