सात फेरे लेंगे रणबीर कपूर

आलिया भट्ट संग इसी साल सात फेरे लेंगे रणबीर कपूर!

626 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें अक्सर मीडिया में आती रहती हैं। हालांकि दोनों ने अपनी शादी को लेकर फिलहाल कुछ नहीं कहा है। अब खबर यह आ रही है दोनों के जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं और उनके फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। रिपोर्ट्स का दावा है कि ये दोनों इसी साल दिसंबर में एक दूसरे से शादी कर सकते हैं।

साल 2020 आलिया और रणबीर के लिए बन सकता है यादगार 

हाल ही में आलिया को रणबीर के चचेरे भाई अरमान जैन की शादी में देखा गया था। जहां दोनों साथ में मस्ती करते दिखे थे। वहीं आलिया रणबीर की मम्मी नीतू कपूर और पापा ऋषि कपूर के साथ भी टाइम स्पेंड करती रहती हैं। साल 2020 आलिया और रणबीर के लिए यादगार बन सकता है। खबर है दोनों के परिवार वाले चाहते हैं दिसंबर में दोनों की शादी हो, कुछ दिनों पहले दोनों परिवार वालों के बीच मिलकर इस विषय पर चर्चा भी हुई है।

अर्चना पूरन को गोद में उठाने के बाद सेट पर गिरे कार्तिक आर्यन, Video वायरल 

आलिया को देख रिश्तेदारों ने खूब तारीफ की

इससे पहले भी इनकी शादी को लेकर कई अफवाहें सोशल मीडिया पर आ चुकी है। कुछ दिनों पहले दोनों के शादी का कार्ड वायरल हो रहा था, जिस पर आलिया ने हंसते हुए कमेंट किया था। रणबीर भाई अरमान जैन की शादी अटैंड करने दिल्ली पहुंचे थे। इस दौरान अचानक ऋषि कपूर की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद रणबीर और आलिया तुरंत उन्हें लेकर अस्पताल पहुंच गए। यहां आलिया को देख रिश्तेदारों ने खूब तारीफ की।

आलिया रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म ”ब्रह्मास्त्र” में भी व्यस्त

वहीं, इन दिनों आलिया रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म ”ब्रह्मास्त्र” में भी व्यस्त हैं। बता दें यह फिल्म साल 2020 दिसंबर में रिलीज होगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी नजर आएंगी।

Related Post

Rhea Chakraborty

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के जेल में यूं गुजारे 28 दिन, करती थीं ये काम

Posted by - October 8, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)  को बॉम्बे…
आर्थिक गणना

यूपी देश की आर्थिक महाशक्ति बनने की क्षमता रखता है : योगी आदित्यनाथ

Posted by - December 26, 2019 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को यूपी में 7वीं आर्थिक गणना का शुभारम्भ किया। राज्य सरकार के सहयोग से…