कार्तिक आर्यन

अर्चना पूरन को गोद में उठाने के बाद सेट पर गिरे कार्तिक आर्यन, Video वायरल

791 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल 2’ के प्रमोशन में बिजी हैं। वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म को रिलीज होने में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है। फिल्म के प्रमोशन के लिए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ‘द कपिल शर्मा शो’ पर भी पहुंचे, जहां शो के कलाकारों के साथ उन्होंने ढेर सारी मस्ती की।

कपिल शर्मा, कार्तिक आर्यन को एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह को गोद में उठाने का दे देते हैं चैलेंज

इसी बीच कपिल शर्मा, कार्तिक आर्यन को एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह को गोद में उठाने का चैलेंज दे देते हैं, जिसे वह पूरा तो कर देते हैं, लेकिन उसके बाद वह शो के सेट पर ही गिर जाते हैं। इसे जुड़ा ‘द कपिल शर्मा शो’ का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

This Weekend Don’t Forget to Watch #thekapilsharmashow #kartikaaryan and #saraalikhan at #kapilsharmashow for promotion of #loveaajkal ❤️😚 . @kartikaaryan @saraalikhan95 #kartikaaryan #kartikkafan #kartikaaryanfans #kartikaaryanforever #kartik #kartikians #saraalikhan #ananyapanday #kiaraadvani #janhvikapoor #dostana2 #LoveAajKal #karanjohar #ranveersingh #ranbirkapoor #aliabhatt #taimuralikhan #kareenakapoor #PatiPatniAurWoh #bhumipednekar #shahidkapoor #shraddhakapoor #bhoolbhulaiyaa2 #ayushmannkhurrana #anantik #sarakartik #sartik

A post shared by KARTIK AARYAN ( VEER ) (@kartikkafan) on

कार्तिक भी कपिल शर्मा के इस चैलेंज को खुशी-खुशी पूरा कर देते हैं, लेकिन मजाक में ही सेट पर वह गिरते हैं

‘द कपिल शर्मा शो’ के इस वीडियो में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बारे में बात करते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि इन्होंने मीडिया के सामने सारा को गोद में उठाने का चैलेंज एक्सेप्ट किया था। इसलिए वह एक बार फिर आप सबके सामने यह चैलेंज करेंगे। इसी बीच कपिल शर्मा ट्वि्स्ट देते हुए अर्चना पूरन सिंह को सेट पर बुला लेते हैं। कार्तिक भी कपिल शर्मा के इस चैलेंज को खुशी-खुशी पूरा कर देते हैं, लेकिन एक्ट्रेस को उठाने के बाद वह वहीं सेट पर ही गिर पड़ते हैं। हालांकि, वह सेट पर मजाक में ही गिरते हैं।

कार्तिक आर्यन से शो पर कपिल शर्मा ने ऐसा सवाल पूछा, जिससे चेहरा शर्म से लाल हो गया

इसके अलावा कपिल शर्मा ने कार्तिक आर्यन से शो पर ऐसा सवाल पूछा, जिससे पहले तो एक्टर का चेहरा शर्म से लाल हो गया, लेकिन बाद में उन्होंने बहुत जबरदस्त जवाब दिया। कपिल ने कार्तिक से पूछा कि उनकी और सारा की कैमेस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। तो यह डायरेक्टर के कहने पर हुआ था या नैचुरली? इस पर कार्तिक आर्यन ने उन्हें जवाब दिया कि मैं एक नैचुरल एक्टर हूं। कार्तिक आर्यन का यह जवाब सुनकर सारा और कपिल शर्मा हंसने लगते हैं।

Related Post

छह बागी विधायकों का इस्तीफा स्वीकार

मध्य प्रदेश : विधानसभा अध्यक्ष ने छह बागी विधायकों का इस्तीफा किया स्वीकार

Posted by - March 14, 2020 0
भोपाल। मध्यप्रदेश में सियासी संकट के बीच बागी हुए 22 कांग्रेसी विधायकों में छह के इस्तीफे शनिवार को स्वीकार कर…
Rajveer Deol

सनी देओल के बेटे राजवीर इस फिल्‍म से करने जा रहे डेब्यू, दादा धमेंद्र ने लिखी ये इमोशनल पोस्‍ट

Posted by - March 31, 2021 0
मुंबई । सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल (Rajveer Deol) राजश्री प्रोडक्शंस की आने वाली प्रेम कहानी से अपना…

राहुल ने कांग्रेस सह प्रभारियों से कहा- आपको पार्टी को जितवाने भेजा है न कि हरवाने

Posted by - November 3, 2018 0
जयपुर। चुनाव की खींच तान के बीच सभी पार्टियां जहाँ अपने-अपने स्तर पर जुटी हुई हैं वही कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष…