rajendra chawla

‘एमएस धोनी’ के को-एक्टर ने सुशांत सिंह के काम करने के अंदाज़ को बताया परफेक्ट

1094 0

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ म​हेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में काम करने वाले राजेंद्र चावला इन दिनों ‘तेरा यार हूं मैं’ शो में काम कर रहे हैं। सुशांत के साथ शूटिंग और उनकी यादों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि वह सुशांत से फिल्म की शूटिंग के पहले दिन मिले थे और उस दिन वह कई घंटों साथ में रहे। सुशांत हमेशा सेट पर अपने किरदार को कैसे अलग करूं। ये सोचते रहते थे और इस कारण वह खुद को सेट पर पूरी तरह से भुला देते थे।

सलमान खान बिग बॉस 14 के सीजन का कितना कर रहे है चार्ज ? जानकर हो जाएंगे हैरान

राजेंद्र चावला कहते हैं कि सुशांत को मैं एक कलाकार के तौर पर ही जानता हूं क्योंकि मैंने उनके साथ फिल्म की है लेकिन अगर मैं उन्हें दोस्त की तरह जान पाता तो शायद मैं उनके बारे में ज्यादा बात कर पाता। हालांकि, उन्होंने बताया कि कैसे सुशांत सेट पर सभी से बात करते थे और प्यार भरा माहौल बनाए रखने की कोशिश करते थे।

लॉकडाउन में शूटिंग पर बात करते हुए राजेंद्र ने कहा कि पहले दिन सेट पर काफी डर लग रहा था कोई किसी से बात करने नहीं आ रहा था। अगर कोई गलती से बात कर भी रहा था तो दूसरा इंसान उसे डर के मारे अच्छा रिस्पॉन्स नहीं दे रहा था। लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा।

सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हिना खान की यह तस्वीर, जानिए फैन्स के कमेन्ट

उन्होंने आगे बताया कि अब हम न्यू नॉर्मल लाइफ में सेट हो गए हैं। इसी के साथ शो में जहान्वी बंसल का किरदार निभाने वाली श्वेता गुलाटी ने बताया कि मैं इस शो में मां बनी हुई हूं और मेरे बेटे का नाम ऋषभ है। मैं वो मां हूं, जिसके साथ बच्चे सब कुछ शेयर करते हैं। जो जनरेशन गैप बोलते हैं, वो बाप और बेटे के बीच में ज्यादा होता है, क्योंकि मां आसानी से अपने बच्चों की दोस्त बन जाती है। पिता को थोड़ा वक्त लगता है दोस्त बनने में, कभी-कभी नहीं बन पाते हैं।

Related Post

गणेश आचार्य पर बड़ा आरोप

गणेश आचार्य पर लगा बड़ा आरोप, कोरियोग्राफर बोलीं- ‘जबरन दिखाते थे एडल्ट वीडियो’

Posted by - January 28, 2020 0
मुंबई। कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पिछले कुछ समय से नकारात्मक खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब गणेश आचार्य…
Karthik Aryan

कार्तिक बोले-शाहरुख से मेरी कोई तुलना नहीं, लेकिन ऐसी तारीफ सम्मान की बात

Posted by - February 12, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लव आजकल’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। बता दें कि फिल्म…