rajendra chawla

‘एमएस धोनी’ के को-एक्टर ने सुशांत सिंह के काम करने के अंदाज़ को बताया परफेक्ट

255 0

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ म​हेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में काम करने वाले राजेंद्र चावला इन दिनों ‘तेरा यार हूं मैं’ शो में काम कर रहे हैं। सुशांत के साथ शूटिंग और उनकी यादों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि वह सुशांत से फिल्म की शूटिंग के पहले दिन मिले थे और उस दिन वह कई घंटों साथ में रहे। सुशांत हमेशा सेट पर अपने किरदार को कैसे अलग करूं। ये सोचते रहते थे और इस कारण वह खुद को सेट पर पूरी तरह से भुला देते थे।

सलमान खान बिग बॉस 14 के सीजन का कितना कर रहे है चार्ज ? जानकर हो जाएंगे हैरान

राजेंद्र चावला कहते हैं कि सुशांत को मैं एक कलाकार के तौर पर ही जानता हूं क्योंकि मैंने उनके साथ फिल्म की है लेकिन अगर मैं उन्हें दोस्त की तरह जान पाता तो शायद मैं उनके बारे में ज्यादा बात कर पाता। हालांकि, उन्होंने बताया कि कैसे सुशांत सेट पर सभी से बात करते थे और प्यार भरा माहौल बनाए रखने की कोशिश करते थे।

लॉकडाउन में शूटिंग पर बात करते हुए राजेंद्र ने कहा कि पहले दिन सेट पर काफी डर लग रहा था कोई किसी से बात करने नहीं आ रहा था। अगर कोई गलती से बात कर भी रहा था तो दूसरा इंसान उसे डर के मारे अच्छा रिस्पॉन्स नहीं दे रहा था। लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा।

सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हिना खान की यह तस्वीर, जानिए फैन्स के कमेन्ट

उन्होंने आगे बताया कि अब हम न्यू नॉर्मल लाइफ में सेट हो गए हैं। इसी के साथ शो में जहान्वी बंसल का किरदार निभाने वाली श्वेता गुलाटी ने बताया कि मैं इस शो में मां बनी हुई हूं और मेरे बेटे का नाम ऋषभ है। मैं वो मां हूं, जिसके साथ बच्चे सब कुछ शेयर करते हैं। जो जनरेशन गैप बोलते हैं, वो बाप और बेटे के बीच में ज्यादा होता है, क्योंकि मां आसानी से अपने बच्चों की दोस्त बन जाती है। पिता को थोड़ा वक्त लगता है दोस्त बनने में, कभी-कभी नहीं बन पाते हैं।

Loading...
loading...

Related Post

कोरोनावायरस

कोरोनावायरस : 18वां वार्षिक इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ लॉस एंजेलिस स्थगित

Posted by - March 13, 2020 0
नई दिल्ली। इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ लॉस एंजेलिस (आईएफएफएलए) को कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण स्थगित कर दिया गया…
देखें रामानंद सागर का 'रामायण' सीरियल

लॉकडाउन में देखें रामानंद सागर का’रामायण’ सीरियल, जानें कब-कहां प्रसारित होगा?

Posted by - March 27, 2020 0
मुंबई। कोरोना वायरस की वजह से भारत में 21 दिन का लॉकडाउन घोषित हो चुका है। लॉकडाउन के दौरान लोगों…