sahid kapoor wife meera

जानिए पति शहीद कपूर को मीरा राजपूत इस नाम से पुकारती है, यह जानकर आप भी देंगे मुस्कुरा

1111 0

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के चहेते कपल्स में से एक हैं। मीरा संग शाहिद ने साल 2015 में सात फेरे लिए थे। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के लिए प्यार जताते रहते हैं। इस बीच मीरा राजपूत ने एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए बताया है कि आखिर (Mira Rajput calls husband) वह शाहिद को क्या कहकर पुकारती हैं?

सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हिना खान की यह तस्वीर, जानिए फैन्स के कमेन्ट

मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर फैन्स के लिए ‘Ask Me Anything’ सेशन किया था। जिसमें उन्होंने कई फैन्स के सवालों के जवाब दिए थे। एक इंस्टाग्राम यूजर ने मीरा से पूछा- ‘आप शाहिद को (Mira Rajput calls husband) क्या कहकर बुलाती हैं?’ जवाब में मीरा लिखती हैं- ‘सुनिए।’

वहीं एक अन्य यूजर ने मीरा से पूछा कि दोनों में से कौन ज्यादा केयरिंग है। इस पर, उसने एक दिलचस्प जवाब दिया और लिखा, ‘मैं पूरी तरह से बिगड़ गई हूं।’ आपको बता दें कि मीरा और शाहिद कपूर अक्सर अपने बच्चों के साथ भी सोशल मीडिया पर मस्ती वीडियोज या फोटोज शेयर करते रहते हैं। शाहिद और मीरा की बेटी का नाम मीशा और बेटे का नाम जैन है।

‘एमएस धोनी’ के को-एक्टर ने सुशांत सिंह के काम करने के अंदाज़ को बताया परफेक्ट

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर को आखिरी बार संदीप रेड्डी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कबीर सिंह’ में देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

Related Post