लव आजकल 2

फिल्म ‘लव आज कल’ का दूसरे दिन भी जादू कायम, इतनी की कमाई

229 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म ‘लव आजकल’ को बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन भी झंडे गाड़ने में कामयाब रही। फिल्म ने दूसरे दिन कमाई करते हुए 8.01 करोड़ रुपए की कमाई की है।

सारा अली खान बोलीं- मैं चाहती हूं कि मेरा काम ही बोले,इसलिए चुप रहती हूं

फिल्म की कमाई का आंकड़ा 20 करोड़ के पार पहुंच गया

हालांकि, दूसरे दिन फिल्म ने पहले दिन की अपेक्षा कम कमाई की है। फिल्म की पहले दिन की कमाई ने ही नए रिकॉर्ड कायम कर दिए हैं। यह फिल्म पहले दिन 12.40 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। इस तरह फिल्म की कमाई का आंकड़ा 20 करोड़ के पार पहुंच गया है।

ट्रेड एनालिस्ट्स तरण आदर्श  का कहना है कि सप्ताह के अंत में फिल्म की कमाई में और आ सकता है उछाल 

फिल्म की कमाई को लेकर ट्रेड एनालिस्ट्स का कहना है कि सप्ताह के अंत में फिल्म की कमाई में और उछाल आ सकता है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर कहा कि इस फिल्म को मैट्रो सिटीज में बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, वहीं टियर 2 शहरों में भी दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। अब ये देखना होगा कि फिल्म कमाई के इस सिलसिले को बरकरार रख पाती है या नहीं।

12 करोड़ से ज्यादा की कमाई के साथ ये फिल्म कार्तिक आर्यन की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल करने वाली फिल्म बन गई है। इससे पहले कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ ने पहले दिन 9.10 करोड़ की ओपनिंग हासिल की थी। ये पहली बार है जब कार्तिक की किसी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर डबल डिजिट में कमाई की है।

फिल्म को क्रिटिक्स की ओर से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला

बता दें कि फिल्म को क्रिटिक्स की ओर से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है। ऐसे में ये देखना होगा कि वैलेंटाइन्स डे की वजह फिल्म इतनी कमाई कर पाई है या दर्शक इसे अभी और प्यार देंगे।

फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। इससे पहले इम्तिाज अली ने साल 2009 में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण के साथ ‘लव आजकल’ बनाई थी। उस फिल्म में भी दो अलग-अलग दौर की प्रेम कहानियों को दिखाया गया था। अब इस फिल्म में भी दो अलग-अलग दशकों की प्रेम कहानियों को दिखाया गया है जिसमें एक कहानी 1990 के दशक की है तो दूसरी 2020 के दशक की यानी कि आज के दौर की है।

Loading...
loading...

Related Post

असद मजीद खान

अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित करने का नहीं पड़ेगा कोई प्रभाव -असद मजीद खान

Posted by - May 4, 2019 0
इस्लामाबाद। आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद सरगना मसूद अजहर को संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद द्वारा वैश्विक आतंकवादी घोषित किए जाने का पाकिस्तान…
Usha Vishwakarma

यूपी में ऊषा विश्‍वकर्मा बनीं महिला सशक्तिकरण पहचान, सिखा रहीं हैं आत्‍मरक्षा के गुर

Posted by - November 27, 2020 0
लखनऊ। रेड ब्रिगेड की फाउंडर ऊषा विश्‍वकर्मा (Usha Vishwakarma) यूपी की बेटियों को सेल्‍फ डिफेंस की ट्रेनिंग देकर योगी सरकार…