सारा अली खान

सारा अली खान बोलीं- मैं चाहती हूं कि मेरा काम ही बोले,इसलिए चुप रहती हूं

161 0

मुंबई। फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वालीं सारा अली खान बड़ी ही बेबाकी से खुलकर बात की है। उन्होंने कहा कि मैं फिल्म इंडस्ट्री में समाज बदलने के लिए नहीं आई हूं। जब उनसे पूछा गया कि एक अभिनेता के लिए मनोरंजन के साथ-साथ सामाजिक दायित्व में संतुलन लाना कितना अनिवार्य है?तो इसके जवाब में सारा अली खान ने कहा ‘समाज को संदेश देने के लिए दूसरे प्लेटफॉर्म मौजूद हैं।

सारा अली खान बोलीं- मैं बॉलीवुड में डॉक्यूमेंट्री बनाने नहीं आई हूं

सारा ने कहा कि अगर मुझे संदेश ही देना होगा तो मैं डॉक्यूमेंट्री बनाऊंगी, लेकिन मैं बॉलीवुड में डॉक्यूमेंट्री बनाने नहीं आई हूं। मुझे अच्छी कहानियों का हिस्सा बनना है। मैं उन कहानियों के जरिए लोगों तक पहुंचना चाहती हूं। मैं वही किरदार निभाना चाहती हूं।

मैं केवल एक एंटरटेनर  हूं जो आज की युवा पीढ़ी तक पहुंचना चाहती है

सारा अली खान ने कहा कि मैं अपने आप को केवल एक एंटरटेनर मानती हूं जो आज की युवा पीढ़ी तक पहुंचना चाहती है। उन्होंने कहा कि सामाजिक संदेश देने का भार वे अपने कंधों पर नहीं उठाना चाहतीं है। मैं सिर्फ अपनी फिल्मों और किरदारों के जरिए ही किसी को कोई संदेश दे सकती हूं क्योंकि यही मेरी सीमा है।

पैरासाइट ने दिखाया सेमी-बेसमेंट अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों का बदहाल जीवन 

सारा ने यह स्पष्ट किया कि फिल्मों में निभाए गए उनके किरदार उनके व्यक्तिगत जीवन से अलग

सारा ने यह स्पष्ट किया कि फिल्मों में निभाए गए उनके किरदार उनके व्यक्तिगत जीवन से अलग हैं और वे यह बखूबी जानती हैं। बीते दिनों कई अभिनेता राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर टिप्पणी कर सुर्खियों में आए थे ,लेकिन सारा ऐसी प्रतिक्रियाएं नहीं देतीं? इस सवाल के जवाब में सारा ने कहा कि इन मामलों में वे चुप्पी बनाए रखना ही बेहतर समझती हैं।

वे कहती हैं कि मैं जिस तरह की लड़की हूं, अगर बोलना शुरू कर दूं तो रोज धमाके हो सकते हैं, इसलिए मैं चुप ही रहती हूं। यहां आपके बयानों का इतना सूक्ष्म परीक्षण होता है कि वह आपको आपके काम से भटका देते हैं और ऐसे में मेरे जैसे उत्साही लोग भयानक परिस्थिति में फंस सकते हैं इसलिए मैं चाहती हूं कि मेरा काम ही बोले।

फिल्म ‘लव आज कल’ में सारा अली खान, कार्तिक आर्यन के साथ मुख्य किरदार में

14 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘लव आज कल’ में सारा अली खान, कार्तिक आर्यन के साथ मुख्य किरदार में हैं। जिसका निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। जहां फिल्म के दोनों कलाकारों की केमिस्ट्री चर्चा में है वहीं सारा इस बात को लेकर शुक्रगुजार हैं कि अब तक के करियर में उन्हें अपना अभिनय दिखाने का भरपूर मौका मिला है।

Loading...
loading...

Related Post

वर्ल्ड चैंपियनशिप में पहली बार गोल्ड जीतकर रचा नया इतिहास, अनुपम समेत इन स्टार्स ने दी बधाई

Posted by - August 26, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने वर्ल्ड चैंपियनशिप में पहली बार गोल्ड जीतकर एक नया इतिहास रच दिया।…
कोरोनावायरस

पीएम मोदी व राहुल गांधी ने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल को दी बधाई

Posted by - February 11, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने शानदार प्रदर्शन किया है। दिल्ली में आम…