फराह खान

फराह बोलीं- अगर नेहरू, गांधी परिवार, मुस्लिम व पाक न हो बीजेपी का क्या मुद्दा होगा?

682 0

नई दिल्ली। फराह खान अली सोशल मीडिया पर समसामयिक मसलों को लेकर अपनी राय बहुत ही बेबाकी के साथ रखती हैं। नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर भी फराह खान अली ने अपना विरोध दर्ज करवाया था। बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर संजय खान की बेटी फराह खान अली ने एक और ट्वीट किया है, जिसको लेकर वह सुर्खियों में आ गई हैं।

https://twitter.com/FarahKhanAli/status/1213699794197078017

इस ट्वीट के जरिए फराह खान अली ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। इस ट्वीट को करते हुए फराह खान अली ने लिखा कि सोच रही हूं कि नेहरू, गांधी परिवार, मुस्लिमों और पाकिस्तान के बिना बीजेपी का क्या मुद्दा होगा? जरूरी नहीं की इसी क्रम में हो।

https://twitter.com/FarahKhanAli/status/1213703803825901568

फराह खान अली ने आगे लिखा कि सोच रही हूं कि अगर ये सभी चीजें नहीं होती तो बीजेपी के चुनावी घोषणापत्र में क्या होता? जानने के लिए काफी उत्सुक हूं। फराह खान अली के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

डॉ. सौम्या स्वामीनाथन दुनिया में मनवाया अपनी प्रतिभा का लोहा 

बता दें फराह खान अली ने एक और ट्वीट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि हम इस धरती से सबसे छोटे प्राणी से भी जुड़े होते हैं। अगर कोई प्रभावित होता है तो हम सभी प्रभावित होंगे आखिरकार भगवान ने ब्रह्मांड को इसी तरह बनाया है। उन्होंने कहा कि अगर धरती से केंचुए या मधुमक्खियां विलुप्त हो जाएंगी तो हम भी विलुप्त हो जाएंगे। इसलिए किसी का मजाक मत उड़ाओ क्योंकि सब एक-दूसरे पर निर्भर हैं” कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) से पहले फराह खान अली ने राम मंदिर और बाबरी मस्जिद मामले पर भी जमकर ट्वीट किये थे, जिनके कारण वह सुर्खियों में भी बनी हुई थीं।

Related Post

काशी हिले छपरा हिले...

भोजपुरी गीत : ‘काशी हिले, छपरा हिले, पटना हिलेला…’ देखें वायरल Video

Posted by - March 25, 2020 0
नई दिल्ली। भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर रितेश पांडेय का नया गाना लोगों को सिर चढ़कर बोल रहा…