फराह खान

फराह बोलीं- अगर नेहरू, गांधी परिवार, मुस्लिम व पाक न हो बीजेपी का क्या मुद्दा होगा?

234 0

नई दिल्ली। फराह खान अली सोशल मीडिया पर समसामयिक मसलों को लेकर अपनी राय बहुत ही बेबाकी के साथ रखती हैं। नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर भी फराह खान अली ने अपना विरोध दर्ज करवाया था। बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर संजय खान की बेटी फराह खान अली ने एक और ट्वीट किया है, जिसको लेकर वह सुर्खियों में आ गई हैं।

https://twitter.com/FarahKhanAli/status/1213699794197078017

इस ट्वीट के जरिए फराह खान अली ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। इस ट्वीट को करते हुए फराह खान अली ने लिखा कि सोच रही हूं कि नेहरू, गांधी परिवार, मुस्लिमों और पाकिस्तान के बिना बीजेपी का क्या मुद्दा होगा? जरूरी नहीं की इसी क्रम में हो।

https://twitter.com/FarahKhanAli/status/1213703803825901568

फराह खान अली ने आगे लिखा कि सोच रही हूं कि अगर ये सभी चीजें नहीं होती तो बीजेपी के चुनावी घोषणापत्र में क्या होता? जानने के लिए काफी उत्सुक हूं। फराह खान अली के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

डॉ. सौम्या स्वामीनाथन दुनिया में मनवाया अपनी प्रतिभा का लोहा 

बता दें फराह खान अली ने एक और ट्वीट किया है, जो काफी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि हम इस धरती से सबसे छोटे प्राणी से भी जुड़े होते हैं। अगर कोई प्रभावित होता है तो हम सभी प्रभावित होंगे आखिरकार भगवान ने ब्रह्मांड को इसी तरह बनाया है। उन्होंने कहा कि अगर धरती से केंचुए या मधुमक्खियां विलुप्त हो जाएंगी तो हम भी विलुप्त हो जाएंगे। इसलिए किसी का मजाक मत उड़ाओ क्योंकि सब एक-दूसरे पर निर्भर हैं” कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) से पहले फराह खान अली ने राम मंदिर और बाबरी मस्जिद मामले पर भी जमकर ट्वीट किये थे, जिनके कारण वह सुर्खियों में भी बनी हुई थीं।

Loading...
loading...

Related Post

कोरोनावायरस से जूझ रहा अमेरिका

US: कल होगा राष्ट्रपति पद के लिए मतदान, जानें इससे जुड़ीं जरूरी बातें

Posted by - November 2, 2020 0
अंतर्राष्ट्रीय डेस्क.   कल 3 नवम्बर को अमेरिका में 45वें राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव लड़ा जाएगा जिसपर दुनिया भर की निगाहें…
Sonal Sharma

गोशाला में रहकर पढ़ने वाली राजस्थान की बेटी सोनल शर्मा पहले प्रयास में बनी जज

Posted by - December 30, 2020 0
उदयपुर। म्हारी छोरियां छोरों से कम न हैं। इस बात को राजस्थान के उदयपुर जिले में रहने वाले दूधवाले की…