दीपिका पादुकोण बर्थडे

दीपिका पादुकोण के बर्थडे सेलिब्रेशन में फूलों की बारिश का वीडियो वायरल

667 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण रविवार को अपना 34 वां जन्मदिन मना रही हैं। इसके साथ ही वह अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन में बिजी है। इसलिए दीपिका के फैंस ने उन्हें एक दिन पहने ही बर्थडे सरप्राइज देते हुए प्री बर्थडे सेलिब्रेशन किया है। ‘छपाक’ के प्रमोशन से दीपिका का प्री बर्थडे सेलिब्रेशन वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में दीपिका पादुकोण के साथ उनके कोस्टार विक्रांत मैसी, फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार दीपिका पर फूलों की कर रहे हैं बारिश

वीडियो में दीपिका पादुकोण के साथ उनके कोस्टार विक्रांत मैसी, फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार दीपिका पर फूलों की बारिश कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान वहां मौजूद उनके सभी फैंस उनके लिए बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं। दीपिका इसके बाद केक काटती हैं और वे मेघना, विक्रांत और मीडिया इंडस्ट्री के फ्रेंड्स के साथ इंजॉय करती हैं।

सोशल मीडिया पर दीपिका के फैंस उनके एक से एक खास अंदाज में दे रहे हैं बधाईयां 

सोशल मीडिया पर दीपिका के फैंस उनके एक से एक खास अंदाज में बधाईयां दे रहे हैं।  दीपिका की ये फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म को दीपिका खुद ही प्रोड्यूस भी कर रही हैं। वहीं इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सरवाइवर की कहानी को परदे पर उकेरती दिखाई देने वाली हैं फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी लीड रोल में हैं। विक्रांत ने लक्ष्मी के रियल लाइफ पार्टनर आलोक दीक्ष‍ित का किरदार निभाया है।

Related Post

शुभ मंगल ज्यादा सावधान

आयुष्मान की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ को बॉक्स ऑफिस पर बना ये रिकॉर्ड

Posted by - February 22, 2020 0
मुंबई। आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ को बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अच्छी शुरुआत मिली है। फिल्म…