B’Day Spl: कभी मिट्टी के घर में रहते थे आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक रवि

770 0

इंटरटेनमेंट डेस्क। रवि किशन 17 जुलाई यानी आज अपना जन्मदिन मनाते हैं। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और गोरखपुर से बीजेपी के टिकट पर नए-नए सांसद बने हैं रवि किशन।रवि का जन्म उत्तर प्रदेश के जौनपुर में हुआ था। उनका असली नाम रविंद्र नाथ शुक्ला है। बचपन से ही उन्हें एक्टिंग करने का बड़ा शौक था।

ये भी पढ़ें :-बर्थडे स्पेशल: करोड़ों कमाने के बावजूद किराए के घर में रहती थीं कटरीना, जानें क्यों 

आपको बता दें रामलीला करते-करते रवि किशन को एक्टिंग के कीड़े ने काटा तो 16 साल की उम्र में अपनी मां से 500 रुपये लेकर हीरो बनने मायानगरी मुंबई निकल पड़े। अब मुंबई तो पहुंच गए, लेकिन काम मिलना मुश्किल था, तो रवि किशन ने थियेटर में छोटे-छोटे रोल करना शुरू कर दिया। रवि किशन की पहली फिल्म थी, पीतांबर जो सुपर फ्लॉप हो गई।इसके बाद रवि किशन ने रानी और महारानी, जख्मी दिल, उधार की जिंदगी जैसी कई फिल्में की हैं।

ये भी पढ़ें :-पत्रकार विवाद: कंगना रनौत के समर्थन में आए ऋषि कपूर 

जानकारी के मुताबिक रवि आज न केवल फिल्मों में बल्कि राजनीति में भी सक्रिय हैं। लोकसभा चुनाव 2019 में वो यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के क्षेत्र गोरखपुर से भाजपा के टिकट पर खड़े हुए और जीत दर्ज की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजनीति में आने के बाद और जीत दर्ज करने के बाद भी रवि किशन फिल्मों में काम करते रहेंगे और इस बार उनकी बेटी भी उनके इस फिल्मी सफर को आगे बढ़ाएंगी। आज रवि सुपरस्टार हैं और उनके पास करोड़ों की संपत्ति है।

Related Post

भगवान पर फूटा शेखर सुमन का गुस्सा

इरफान और ऋषि के निधन के बाद भगवान पर फूटा शेखर सुमन का गुस्सा, देखें- वायरल वीडियो

Posted by - May 1, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के लिए अप्रैल का आखिरी सप्ताह काफी बुरा गुजरा है। 29 अप्रैल को बॉलीवुड स्टार इरफान खान तो…