डीसीपी ने सुशान्त गोल्फ सिटी थाने का किया वार्षिक निरीक्षण

डीसीपी ने सुशान्त गोल्फ सिटी थाने का किया वार्षिक निरीक्षण

1681 0

पुलिस उपायुक्त दक्षिणी रवि कुमार ने शनिवार को थाना सुशान्त गोल्फ सिटी का वार्षिक निरीक्षण किया। उन्होंने प्रभारी निरीक्षक विजयेन्द्र सिहं को लंबित विवेचनाओं और प्राप्त शिकायतों का तेजी से निस्तारण करने को कहा। डीसीपी रवि कुमार ने निरीक्षण के दौरान थाना परिसर,महिला हेल्पडेस्क बैरक, हवालात, मालखाना का भ्रमण करते हुए शस्त्रों की सफाई और रखरखाव का जायजा लिया। थाने के अभिलेखों और लंबित विवेचनाओं तथा लंबित शिकायती पत्रो की जांच और वांछित अभियुक्तों के संबंध में गहराई से समीक्षा की गी।उन्होने हिस्ट्रीशीटरो की निगरानी के भी निर्देश दिये।

पूर्व पीएम नरसिम्हा राव की बेटी सुरभि वनदेवी ने भाजपा के उम्मीदवार को हराया

डीसीपी ने सभी एसाई व पुलिसकर्मियों को डयूटी के दौरान अच्छी वर्दी धारण करने तथा रुचि लेकर कार्य करने के निर्देश दिए। इसके अलावा जनता से प्राप्त शिकायतों का समय पर निस्तारण करने के निर्देश दिये।डीसीपी ने मातहतो को आगामी त्यौहारो सहित पंचायत चुनाव में विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिये। इस मौके पर गोसाईगंज सर्किल की सहायक पुलिस आयुक्त स्वाति चौधरी,प्रभारी निरीक्षक विजयेन्द्र सिहं सहित उपनिरीक्षक व पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

 

Related Post

AK Sharma

’विद्युत समाधान सप्ताह’ में शिकायतों को मौके पर ही निस्तारण किया जाए: एके शर्मा

Posted by - September 13, 2022 0
बाराबंकी/लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने आज सायं 06ः30 बजे से विद्युत समाधान…
cm yogi

उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले आकांक्षात्मक विकास खंड होंगे पुरस्कृत: सीएम योगी

Posted by - June 22, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गुरुवार को यहां कहा कि उत्तर प्रदेश में आकांक्षात्मक विकासखंड योजना कायाकल्प करने…