पूर्व सांसद पर गैगेस्टर का आरोप

पूर्व सांसद पर गैगेस्टर का आरोप

649 0

बाहुबली धनंजय सिंह की मुश्किल और गहरा रही है। मऊ के गोहना के पूर्व ज्येष्ठï ब्लाक प्रमुख अजीत सिंह और उसके साथी मोहर सिंह की बीते छह जनवरी को लखनऊ में हत्या की साजिश रचने के आरोप में फ रारी काटने वाले बाहुबली धनंजय सिंह ने भले ही आत्मसमर्पण कर दिया है, लेकिन आपराधिक मामले बढ़ते जा रहे हैं। अब धनंजय सिंह पर गैंगस्टर एक्ट के तहत भी मुकदमा चलेगा। ऐसा पुलिस के अधिकारियों का कहना था। धनंजय  पर कानून का शिकंजा और कसेगा। धनंजय सिंह के क्रिमिनल रिकॉर्ड के आधार पर उस पर आरोप तय होगा। धनंजय के साथ ही तीन अन्य लोगों पर भी आरोप तय हुए हैं।

पुलिस ने अवैध शराब का कारोबार कर रहे आरोपियों को दबोचा

आरोपी आशुतोष सिंह, सुशील सिंह उर्फ  डब्बू और पुनीत सिंह के खिलाफ  भी गैंगस्टर के आरोप हैं। अजीत सिंह और उसके साथी मोहर सिंह की हत्या के मामले में आरोपित धनंजय सिंह के खिलाफ  लखनऊ के विभूति खंड थाना में केस दर्ज है। 25 हजार रुपये का इनाम घोषित करने के बाद पुलिस धनंजय सिंह की अवैध संपत्तियों पर भी कब्जा करने की तैयारी में थी, इसी दौरान उसने बीते शुक्रवार को प्रयागराज में सरेंडर कर दिया। पुलिस और एसटीएफ  को उसकी तलाश थी। लखनऊ पुलिस उसे अब रिमांड पर लेगी। जल्द ही इसकी कार्रवाई शुरु की जाएगी।

Related Post

सीबीएसई 12 रिजल्ट 2021- अगस्त में होंगी असंतुष्ट छात्रों की परीक्षाएं, सीबीएसई का सुप्रीम कोर्ट ने जवाब

Posted by - June 21, 2021 0
सुप्रीम कोर्ट में सोमवार, 21 जून, 2021 को बोर्ड परीक्षाओं और मूल्यांकन संबंधी याचिकाओं पर सुनवाई के दौरान सीबीएसई बोर्ड…
Stock market

कोरोना का शेयर मार्केट में कोहराम, छह दिनों में निवेशकों के 12 लाख करोड़ रुपये डूबे

Posted by - February 29, 2020 0
नई दिल्ली। कोरोनावायरस के चलते दुनिया भर के बाजारों में कोहराम मचा हुआ है। इससे भारतीय शेयर बाजार भी अछूते…