Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नांडीज को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मिली अंतरिम जमानत

527 0

नई दिल्ली/मुंबई। सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडीज को अंतरिम जमानत दे दी है। इससे पहले 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज सोमवार को पटियाला कोर्ट में पेश हुई थीं।

दरअसल,  जैकलीन (Jacqueline Fernandez) को 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अदालत ने समन किया था। इसके बाद एक्ट्रेस के वकीलों ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत के लिए याचिका दायर की थी और अब कोर्ट ने एक्ट्रेस को अंतरिम जमानत दे दी है।

जानकारी के मुताबिक, एडिशनल सेशन जज शैलेंद्र मलिक ने जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा है। तब तक एक्ट्रेस की रेगुलर बेल कोर्ट में पेंडिंग रहेगी। जैकलीन के वकील के अनुरोध पर कोर्ट ने एक्ट्रेस को 50 हजार रुपये के बॉन्ड पर अंतरिम जमानत दी है। 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अगली सुनवाई 22 अक्टूबर को होगी।

बताया जा रहा है कि जैकलीन (Jacqueline Fernandez) की ओर से नियमित जमानत अर्जी पर फैसला आने तक अंतरिम  जमानत की मांग की गई थी। इस पर कोर्ट ने उन्हें अंतरिम जमानत दी है। नियमित जमानत अर्जी पर ED से जवाब देने को कहा गया है। जैकलीन को चार्जशीट की कॉपी भी मुहैया कराई गई है। इस दौरान सुकेश के साथ ही ठगी और अन्य आर्थिक लेनदेन के मामले में आरोपी में पिंकी ईरानी भी कोर्ट में मौजूद रहीं। हालांकि पिंकी ईरानी को पहले ही जमानत मिली हुई है।

यह है पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का जबसे महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sudesh Chandrashekhar) संग कनेक्शन सामने आया है, वे कानूनी पचड़े में फंसी हुई हैं। ईडी ने एक्ट्रेस को 215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में आरोपी बताया। ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ 215 करोड़ की महाठगी के मामले में अदालत में चार्जशीट दाखिल की थी।

जैकलीन पर आरोप है कि सुकेश चंद्रशेखर ने उनको करीब 7 करोड़ रुपये की जूलरी गिफ्ट की। इसके अलावा लगभग 9-9 लाख रुपये की 3 पर्शियन बिल्लियां, करीब 52 लाख रुपये का एक अरबी घोड़ा, कानों में पहनने वाली 15 जोड़ी बालियां, डायमंड के सेट, बेशकीमती क्रॉकरी, गुच्ची और शनेल जैसे महंगे ब्रांड्स के डिजाइनर बैग, जिम में पहनने के लिए गुच्ची के दो आउटफिट्स, लुई वितों के कई जोड़ी जूते, हमीज के दो ब्रेसलेट, एक मिनी कूपर कार, रॉलेक्स की महंगी घड़ियां भी गिफ्त की थीं। हालांकि, जैकलीन को इस मामले में फिलहाल राहत मिल गई है।

Related Post

फिल्म ‘दिल बेचारा’

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को लेकर जैकलीन ने कह दी ये बड़ी बात

Posted by - June 28, 2020 0
  मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा’ दर्शकों का…
सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

Posted by - July 28, 2020 0
नई दिल्ली। दिवंगत बॉलीवुड एक्टरर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाना में बेटे की…
कोरोनावायरस इफेक्ट

कोरोनावायरस इफेक्ट : इन्दौर में होने वाला आईफा अवार्ड समारोह स्थगित

Posted by - March 6, 2020 0
भोपाल। इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा) अवार्ड 2020 के आयोजकों ने कोरोनावायरस के संक्रमण की चिंताओं के मद्देनजर 27 से…
CBI investigation in Sushant case

सुशांत केस में सीबीआई की जांच को लेकर कई नेता -अभिनेता ने दी यह प्रतिक्रिया

Posted by - August 19, 2020 0
पटनाः सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह मामले की जांच पर अपना फ़ैसला सुनाते हुए सीबीआई की जांच करने पर मुहर…
आलिया भट्ट

वुमेन सेमिनार के इवेंट में फूट-फूटकर रोती दिखी आलिया भट्ट, देखें वीडियो

Posted by - December 2, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। आलिया भट्ट बॉलीवुड की बहुत ही मानी-जानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। आलिया भट्ट अक्सर किसी चर्चा के…