टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ ‘वॉर’ के सीक्वल में करना चाहते हैं काम

732 0

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राॅफ अपनी सुपरहिट फिल्म वॉर के सीक्वल में काम करना चाहते हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म वॉर पिछले वर्ष प्रदर्शित हुयी थी।

फिल्म में ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर ने मुख्य भूमिका निभायी थी। वॉर की सुपर सफलता के बाद इसकी सीक्वल बनाए जाने की बातें तेज हो गई हैं।टाइगर के एक हिंट ने फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा दी है।

हॉकी इंडिया ने महिला हॉकी कप्तान रानी रामपाल का नाम खेल रत्न के लिए भेजा

वाणी कपूर से लाइव चैट के दौरान एक फैन ने पूछा कि टाइगर श्रॉफ के साथ काम करने का एक्सपीरियंस कैसा रहा। इसके बाद वाणी कपूर ने टाइगर श्रॉफ से जवाब मांगते हुए कहा कि टाइगर क्या तुम्हें ‘वॉर’ में मेरे साथ काम करके मजा आया।

टाइगर ने वाणी के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उम्मीद है कि हम दोनों फिल्म के सीक्वल में नजर आएंगे और मैं आपके और कबीर के साथ घुंघरू 2.0 में बैकग्राउंड डांसर बन सकता हूं। टाइगर के इस जवाब से फैंस एक्साइटेड हो गए हैं। वहीं, फिर से वॉर के सीक्वल की बातें होने लगी है।

Related Post

Sitaram Yechury

बीजेपी सरकार की नीति विदेश में गांधी और देश में गोडसे: सीताराम येचुरी

Posted by - July 3, 2022 0
नई दिल्ली: भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के महासचिव सीताराम येचुरी (Sitaram Yechury) ने रविवार को भारत में धार्मिक स्वतंत्रता पर…

कांग्रेस में जंग जारी! सिद्धू के सलाहकार ने ‘अलीबाबा और 40 चोर’ कहकर कैप्टन पर फिर साधा निशाना

Posted by - August 25, 2021 0
पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मलविंदर सिंह माली ने अब सीएमकैप्टन अमरिंदर सिंह को लेकर विवादित बयान…