अपनी लव स्टोरी पर बोले कपिल शर्मा,जालंधर में गर्ल फ्रेंड गिन्नी से करने जा रहे शादी

599 0

मुंबई। स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 13 साल डेट करने के बाद वो अपनी गर्ल फ्रेंड गिन्नी चतरथ से 12 दिसम्बर को जालंधर में शादी करेंगे।कपिल ने खुलकर पहली बार अपनी और गिन्नी की लव स्टाेरी के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि उनकी शादी का प्रपोजल उनकी मां गिन्नी के घर लेकर गई थीं। आगे उन्होंने ये भी बताया कि गिन्नी के पापा ने कभी उनका शादी का प्रपोजल रिजेक्ट कर दिया था।

कपिल ने आगे बताया कि, ‘मैंने एचएमवी कॉलेज जालंधर से पढ़ाई की है। मैं स्कॉलरशिप होल्डर था और थिएटर का नेशनल विनर था। बात 2005 की है जब मैं आईपीजे कॉलेज में पढ़ता था तो पॉकेट मनी के लिए प्ले डायरेक्ट करता था। मैं स्टूडेंट्स का ऑडिशन लेने गिन्नी के कॉलेज गया। गिन्नी भी ऑडिशन देने आईं थीं और यहीं हमारी पहली मुलाकात हुई थी।उस वक्त गिन्नी 19 साल की और मैं 24 साल का था। लड़कियों के ऑडिशन लेने के दौरान मैं गिन्नी से काफी इम्प्रेस हुआ। मैंने उसे ही लड़कियों के ऑडिशन लेने को कह दिया। जब हमने रिहर्सल शुरू की तो वह मेरे लिए खाना लेकर आने लगी। मुझे लगा कि ये सब वह मुझे रिस्पेक्ट देने के लिए कर रही हैं।”गिन्नी से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि, ‘कपिल को देखते ही मैं उन्हें लाइक करने लगी थी। और इसलिए मैं उनके लिए खाना लेकर आने लगी थी’। कपिल ने बताया- ‘एक दोस्त ने बताया कि गिन्नी तुझे लाइक करती हैं लेकिन मुझे यकीन नहीं हुआ। एक दिन मैंने खुद ही गिन्नी से पूछा – क्या तुम मुझे लाइक करती हो और उसका जवाब हां था। गिन्नी ने मुझे बहुत कम उम्र में काम करते देखा था। और हमारे बीच काफी अच्छी ट्यूनिंग बैठ गई थी। मैं मुंबई आ गया ऑडिशन के लिए। लेकिन रिजेक्ट हेा गया। मैंने फोनकर गिन्नी को कहा मुझे कभी कॉल मत करना। मैंने दोस्ती तोड़ दी क्योंकि इस दोस्ती का कोई फ्यूचर नहीं था। वे फाइनेंशियली मुझसे ज्यादा अच्छे घर से थी। और हमारी कास्ट भी अलग थी। हालांकि दोबार ऑडिशन में सिलेक्ट होने पर गिन्नी ने मुझे फोन करके बधाई दी।

कपिल कहते हैं कि -जब मैंने कमाना शुरू किया तो मेरी मां शादी का प्रपोजल लेकर गिन्नी के पापा के पास गई। लेकिन उन्होंने मना कर दिया। फिर मैं अपने काम में बिजी हो गया। मुंबई में सेटल होने के बाद मेरी लाइफ में काफी बदलाव आए। मुझे अहसास हुआ कि इतना कुछ हुआ है लेकिन इसने मुझे कभी डिस्टर्ब नहीं किया। इतना पैशेंस किसी में नहीं देखा मैंने। जब लाइफ में गड़बड़ चल रही थी उसी वक्त मैंने तय किया कि यही शादी करने का सबसे सही वक्त है। गिन्नी ने बताया- कपिल बहुत ही केयरिंग पर्सन है। इसके जैसा दूसरा कोई नहीं है और इससे बेहतर मुझे कोई मिल भी नहीं सकता। यदि वो अपनी मां और बहन को प्यार करता है तो अपनी पार्टनर को तो प्यार करेगा ही।

बता दें कि कपिल और गिन्नी की शादी 12 दिसंबर को जालंधर में होगी। 10 दिसंबर को जागरण होगा। इसके बाद चूड़ा सेरेमनी, मेहंदी, कॉकटेल का आयोजन होगा। 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन होगा।

Related Post

सोनाक्षी सिन्हा Sonakshi Sinha

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा बोलीं-वह ट्विटर छोड़ खुशहाल इंसान बन गई

Posted by - July 26, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि वह ट्विटर छोड़ कर खुशहाल इंसान बन गयी हैं। बता दें…

Birthday special: सांवला रंग और लड़खड़ाती हिंदी के कारण रेखा को बंबई में करना पड़ा मुश्किलों का सामना

Posted by - October 10, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड की हसीन अभिनेत्री रेखा का 10 अक्टूबर यानी आज जन्मदिन होता है। ‘सिलसिला’ ‘उमराव जान’ जैसी कई…

पत्नी प्रियंका के बर्थडे पर निक ने ऐसी तस्वीर शेयर कर लिखा-‘आई लव यू बेबी’

Posted by - July 19, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों को जीतने वाली खूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने गुरुवार यानी बीते कल अपना…