हार्दिक पांड्या की मंगेतर

हार्दिक पांड्या की मंगेतर ने शेयर की बिकनी फोटोज, देखें हॉट तस्वीरें

992 0

नई दिल्ली। इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने एक जनवरी को दुबई में बीच समंदर में नताशा स्टेनकोविक संग सगाई की। इसके बाद शुक्रवार को नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नताशा बिकनी पहने नजर आ रही हैं।

चंद्र ग्रहण पर भूलकर भी न करें ये काम, 12 साल का पुण्य हो जाएगा नष्ट 

एनिमल प्रिंटेड मोनोकनी में नताशा बेहद खूबसूरत, हॉट और सिजलिंग लग रही हैं। इसके साथ में नताशा ने ब्लैक सनग्लास भी कैरी किया है। नताशा की कुछ तस्वीरें स्विमिंग पूल की हैं तो कुछ में वह समंदर किनारे नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B60JO6SgaWL/?utm_source=ig_web_copy_link

बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक है एक सर्बियन मॉडल

नताशा स्टेनकोविक सर्बियन मॉडल हैं और वह बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। नताशा को रैपर बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू से काफी शोहरत मिली थी। नताशा सत्याग्रह, एक्शन जैक्सन, जीरो, लुप्त और फ्राइडे जैसी फिल्मों में नताशा ने काम किया है। वह ‘बिग बॉस 8’ और नच बलिए 9 का भी हिस्सा रह चुकी हैं। नताशा और हार्द‍िक ने एक जनवरी को अपनी सगाई का ऐलान किया था। हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर इंगेजमेंट की तस्वीर शेयर की थी। इनमें हार्दिक नताशा को प्रपोज करते, रिंग पहनाते और केक काटते नजर आए थे।

https://www.instagram.com/p/B6xwZuKAvFg/?utm_source=ig_web_copy_link

जानें कैसे शुरू हुई नताशा और हार्दिक की लव स्टोरी?

रिपोर्ट्स के मुताबिक नताशा और हार्द‍िक की मुलाकात मुंबई में एक नाइट-क्लब में हुई थी। नाइट-क्लब में मुलाकात के बाद दोनों एक ने एक दूसरे से मिलना शुरू कर दिया। खबरों की मानें तो दोनों ने एक दूसरे के परिवार संग दिवाली भी सेलिब्रेट किया था। दोनों को अकसर कई मौके पर साथ देखा जाता है। अगर नताशा की बात करें तो उन्हें क्रिकेट पार्टीज में भी हार्दिक के साथ देखा जाता है।

https://www.instagram.com/p/B3uZsP3AhKm/?utm_source=ig_web_copy_link

Related Post

CM Dhami

‘जान अभी बाकी है’ के मोशन पोस्टर को सीएम धामी ने किया विमोचन

Posted by - October 20, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि हम उत्साहित है कि दुनियाभर के फिल्म निर्माताओं के लिए उत्तराखंड पसंदीदा शूटिंग…