AMC

AMC आगरा शहर को 21 करोड़ रुपये की संवारेगा, विकास कार्य शुरू

536 0

आगरा। प्रदेश के शहरी विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने 221 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं की नींव रखी थी। सिविक बॉडी, आगरा स्मार्ट सिटी, जल निगम और जिला शहरी विकास एजेंसी के 33.25 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट भी लॉन्च किए है। उसी क्रम में 14 वें वित्त आयोग के अनुदान का उपयोग करते हुए, आगरा नगर निगम (AMC) प्रशासन ने शहर के सभी चार क्षेत्रों में 21 करोड़ रुपये की लागत के विकास कार्य शुरू किए है।

आगरा स्मार्ट सिटी के 100 वार्डों को चार क्षेत्रों में बांटा गया

AMC  मुख्यालय में आयोजित समारोह में, महापौर नवीन जैन ने 62 नगरपालिका वार्डों में सड़कों के निर्माण, मरम्मत और इंटरलॉकिंग टाइल्स बिछाने के 155 कार्यों की नींव रखी।

मानुषी छिल्लर बोलीं-कभी सोचा नहीं था अभिनेत्री बनूंगी, ‘पृथ्वीराज’ का पहला गाना किया शूट 

शहर के 100 वार्डों को चार क्षेत्रों में बांटा गया है। 21 करोड़ रुपये में से, 1.13 करोड़ रुपये के विकास कार्य हरिपर्वत ज़ोन में किए जाएंगे, 3.68 करोड़ रुपये के कार्य ताजगंज ज़ोन में किए जाएंगे, 7.32 करोड़ रुपये के कार्य लोहामंडी ज़ोन में किए जाएंगे और नौ करोड़ रुपये के कार्य किए जाएंगे चतरा अंचल में किया गया।

जिस समारोह में नींव का पत्थर रखा गया था, उस समारोह के बाद, ठेकेदारों ने शहर के विभिन्न हिस्सों में काम शुरू किया। मेयर नवीन जैन ने कहा, अधिकारियों को यह सुनिश्चित करने के लिए निर्देशित किया गया है कि काम की गुणवत्ता में किसी भी तरह से समझौता नहीं किया जाए। शुरू किए गए कार्यों को समयबद्ध तरीके से पूरा किया जाएगा।

शहरी विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने 221 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं की रखी थी नींव 

बता दें कि पिछले सप्ताह, शहरी विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने 221 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं की नींव रखी थी। सिविक बॉडी, आगरा स्मार्ट सिटी, जल निगम और जिला शहरी विकास एजेंसी के 33.25 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट भी लॉन्च किए हैं।

Related Post

World Disabled Day

विश्व दिव्यांग दिवस पर दी जाने वाली पुरस्कार धनराशि को योगी सरकार ने किया पांच गुना

Posted by - July 6, 2023 0
कानपुर। योगी सरकार (Yogi Government) ने अब विश्व दिव्यांग दिवस (World Disabled Day) पर दिये जाने वाले राज्य स्तरीय पुरस्कार…