दबंगों ने युवती संग की सरेराह की छेड़छाड़

दबंगों ने युवती संग की सरेराह की छेड़छाड़

405 0

पीजीआई थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर शाम बेखौफ कार सवार दबंगों  सरेराह युवती संग छेड़छाड़ करने लगे। युवती के विरोध करने पर दबंगों ने युवती को लात गुसो व लाठी डंडे से जमकर पीटाई करने के साथ युवती के कपड़े  तक फाड़ दिए। वहीं राहगीरों का विरोध करने पर कार सवार दबग पीड़िता  को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।  पीड़िता ने स्थानीय थाने पर पहुंचकर कार सवार दबंगों के खिलाफ पुलिस से नामजद लिखित शिकायत की है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नशे का कारोबारी चढ़ा पुलिस के हत्थे

राजधानी के राजाजी पुरम की रहने वाली युवती ने बताया कि वह मंगलवार की देर शाम  अपनी सहेली के घर जा रही थी उस दौरान पीजीआई थाना क्षेत्र में सफेद रग की सफारी नम्बर यूपी 32 एफडी 0045 पर सवार  करीब आधा दर्जन लोगों ने जबरन गाड़ी में खींचने का प्रयास किया । वहीं विरोध करने पर कार सवार दबंगों ने लाठी डंडे से पीटाई करने के बाद उसके कपड़े तक फाड़ दिया। राहगीरों ने विरोध करने पर कार सवार दबग जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।  वहीं पीड़िता के मुताबिक कार सवार दबंगों में  बब्लू तिवारी, करुणा शंकर दीक्षित, बादशाह भाऊ दीक्षित सहित उनके कई साथी शामिल थे। वहीं स्थानीय थाना पीजीआई पहुंचकर कार सवार  दबंगों के खिलाफ पुलिस से लिखित शिकायत की है।  वहीं पीजीआई कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है जल्दी ही गिरफ्तारी होगी।

 

Related Post

Nagaland

नागालैंड: असफल सैन्य कार्रवाई के लिए 30 सैनिकों पर मुकदमा, 13 नागरिक की गई जान

Posted by - June 12, 2022 0
नागालैंड: नागालैंड पुलिस (Nagaland Police) ने पिछले साल दिसंबर में मोन जिले के ओटिंग इलाके में असफल सैन्य अभियान में…
CM Yogi gave laptops to 82 beneficiaries

पीएम मोदी की प्रेरणा से शुरू हुई मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना: सीएम योगी

Posted by - March 6, 2023 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश की संवेदनशील सरकार…
Dry Ports

उत्तर प्रदेश में ‘ड्राई पोर्ट्स’ के विकास को बढ़ावा देगी योगी सरकार

Posted by - January 3, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) प्रदेश को लॉजिस्टिक हब बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। वह कई…