'पृथ्वीराज' का पहला गाना शूट

मानुषी छिल्लर बोलीं-कभी सोचा नहीं था अभिनेत्री बनूंगी, ‘पृथ्वीराज’ का पहला गाना किया शूट

577 0

मुंबई। पूर्व विश्व सुदंरी मानुषी छिल्लर यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से बॉलीवुड में डेव्यू करने जा रही हैं। फिल्म में जहां अक्षय कुमार महान राजा पृथ्वीराज चौहान का किरदार अदा करेंगे। तो वहीं मानुषी उनकी पत्नी संयोगिता का किरदार निभाएंगी। मानुषी ने बीते दिनों इस फिल्म की शूटिंग शुरू की है।

मानुषी छिल्लर बोलीं- इस अनुभव को मैं जिंदगी भर नहीं भूल पाऊंगी

हाल में उन्होंने फिल्म और अपनी जिंदगी के पहले गाने को शूट किया है। इस अनुभव को उन्होंने काफी खास बताते हुए कहा कि अपने पहले गाने को शूट कर मुझे काफी अच्छा लगा। इस अनुभव को मैं जिंदगी भर नहीं भूल पाऊंगी। मेरे लिए अपने पहले गीत की तैयारी, पूर्वाभ्यास और शूटिंग की पूरी प्रक्रिया से गुजरना एक बहुत ही बड़ा अनुभव रहा।

मानुषी ने यह बात भी स्वीकारी है कि  बिग बजट गाने की शूटिंग की तो वह पूरी तरह से अभिभूत हो गई

मानुषी ने यह बात भी स्वीकारी है कि जब उन्होंने इस बिग बजट गाने की शूटिंग की तो वह पूरी तरह से अभिभूत हो गई थीं। उन्होंने कहा कि मैं निश्चित रूप से अभिभूत थी, क्योंकि यह पहली बार था जब मैं यह कर रही हूं। यह एक बड़ा गीत है। हालांकि एक व्यक्ति के तौर पर मैं हमेशा सर्वश्रेष्ठ परिणाम की तरफ देखती हैं। मेरे अनुसार यह शूट काफी अच्छी तरह से हुआ है। मुझे उम्मीद है कि इस गाने के लिए मैंने जो प्रयास किया है वह दर्शकों द्वारा सराहा जाएगा।

पेट्रोल और डीजल के अलावा इन ईंधनों पर चलेगी गाड़ियां : नितिन गडकरी 

मानुषी ने आगे बताया कि इस गाने की शूटिंग के बाद मुझे वास्तव में खुशी महसूस हुई

मानुषी ने आगे बताया कि इस गाने की शूटिंग के बाद मुझे वास्तव में खुशी महसूस हुई। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक अभिनेत्री बनूंगी। इसलिए मुझे भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री की शख्सियत की खूबियों को हासिल करने की प्रक्रिया में बेहद खुशी हो रही है। इस प्रक्रिया में मुझे बहुत कुछ सीखने की प्रक्रिया का आनंद मिल रहा है। मानुषी की डेब्यू फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं। यह फिल्म पूरी दुनिया में दिवाली 2020 को रिलीज हो रही है।

Related Post

राखी सावंत

स्टार बर्थड़े: 40वीं जन्मदिन पर राखी सावंत ने अपनी बीती जिंदगी किया बड़ा खुलासा

Posted by - November 25, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। राखी सावंत बॉलीवुड की वो डांसिंग स्टार हैं जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में जगह बनाई। बॉलीवुड की…
SP Balasubramanyam's condition improved

एसपी बालासुब्रमण्यमकी हालत  में हुआ सुधार, गाना गुनगुनाते वीडियो हो रहा वायरल   

Posted by - August 27, 2020 0
नई दिल्ली। महशूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम के फैन्स के लिए एक राहत भरी खबर सामने आ रही है। बालासुब्रमण्यम के…