बर्गर किंग

वैलेंटाइन वीक पर बर्गर किंग ने ब्रेकअप हो चुके लोगों के लिए निकाला खास ऑफर

578 0

लाइफस्टाइल डेस्क। हर साल का दूसरा माह यानि फरवरी सभी प्रेमी जोड़ों के लिए बेहद ही खास होता हैं। इस माह के दूसरे सप्ताह से प्रेमी जोड़ों का दिन शुरू हो जाता हैं। ऐसे में न सिर्फ ये जोड़े ही अपने-अपने प्रेमी के लिए दिल खोलकर प्यार का ईझर करते हैं बल्कि वैलेंटाइन वीक का आगाज होते ही सभी दुकानदार भी प्रेमी-जोड़ो के लिए तरह-तरह के ऑफर निकालने लगते हैं।

वैसे तो अभी तक सभी दुकानदारों ने केवल प्रेमी-जोड़ो के लिए ही ऑफर निकाला हैं। लेकिन बर्गर किंग ने प्रेमी-जोड़ो के लिए नहीं बल्कि प्यार के इस हफ्ते में जिनका ब्रेकअप हो चुका होता है, उन लोगों के टूटे हुए दिल को संभालने के लिए एक खास ऑफर निकाला है। क्योंकि ये सप्ताह ब्रेकअप हो चुके लोगों के लिए बेहद ही दुखदायी होता हैं।

बर्गर किंग ने घोषणा की है कि इस वैलेंटाइन वीक के दौरान वे लोग जिनके दिल टूट चुके हैं, मुफ्त बर्गर खाने का मजा ले सकते हैं और अपने दिल को तसल्ली दे सकते हैं। अब आप यदि सोच रहे हैं कि जाएं और जाकर इस मौके का फायदा उठा लें तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।

रणवीर संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही दीपिका ने शेयर की तस्वीरें

मुफ्त में बर्गर का मजा लेने के लिए बर्गर किंग ने एक खास शर्त भी रखी है। लोगों को इस बात का प्रमाण देना होगा कि उनका ब्रेकअप हो चुका है और इसके बाद वे किसी नए रिलेशनशिप में नहीं आए हैं। इसके लिए टूटे दिल वाले लोगों को अपने एक्स लवर की तस्वीर लेकर स्टोर पर जाना होगा।

वेलेन्टाइन वीक पर यह ऑफर इसलिए दिया गया है कि इस मौके पर ज्यादा लोग आ सकते हैं। इस मौके पर इसकी चर्चा ज्यादा होगी और मीडिया में भी इसका प्रचार होगा। वहीं, कुछ लोग इस स्कीम के तहत मुफ्त में बर्गर खाने वालों का मजाक भी उड़ा रहे हैं।

बर्गर किंग ने यह मुफ्त बर्गर ऑफर अमेरिका के लॉस एंजेलिस, न्यू यॉर्क, सैन फ्रंसिको और बोस्टन के कुछ चुनिन्दा स्टोर्स के लिए निकाला है। दरअसल, बर्गर किंग ने यह ऑफर फिल्म बर्ड्स के प्रमोशन के लिए दिया है. बता दें कि बर्गर किंग इस फिल्म में प्रोडक्शन में पार्टनर है।

Related Post

24 घंटों में कोरोना के रिकॉर्ड 1106 मामले

दिल्ली में अवैध कॉलोनियां होगी नियमित, केजरीवाल ने केंद्र के फैसले का किया स्वागत

Posted by - October 23, 2019 0
नई दिल्ली। दिल्ली में विधानसभा चुनाव से पहले केंद्र की मोदी सरकार ने बड़ा ऐलान किया है। केंद्रीय कैबिनेट ने…