किम जोंग के बहन की शादी

किम जोंग ने अपनी बहन को दहेज में इतनी कीमती चीज देने का किया ऐलान, रखी शर्त

1431 0

लाइफस्टाइल डेस्क। उत्तर कोरिया के राष्ट्रपति किम जोंग इन दिनों अपनी बहन की शादी को लेकर सुर्खियों में झाए हुए हैं। दरअसल, किम जोंग अपनी बहन किम यो जोंग की शादी करने का फैसला कर लिया है। जिसके लिए किम जोंग अपनी बहन के लिए दूल्हा भी तलाश करना शुरु कर दिया है।

अंतरराष्ट्रीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, किम जोंग उन ने अपनी बहन से शादी करने वाले लड़के को दहेज देने का ऐलान किया है। ये दहेज भी कोई छोटा-मोटा नहीं हैं। दूल्हे को एक सोने की कार और एक हजार करोड़ रुपए देने का वादा भी किया हैं, लेकिन इसके लिए तानाशाह किम जोंग ने कुछ शर्तें भी रखी हैं।

आइए आपको बताते हैं कि किम जोंग उन ने दूल्हे के लिए कौन-कौन सी शर्तें रखी हैं। किम अपनी बहन की शादी के लिए एक योग्य वर तलाश कर रहे हैं। उन्हें एक ऐसा लड़का चाहिए जिसकी हाईट 5 फीट 10 इंच से ज्यादा ना हो और उस लड़के का पहले किसी लड़की के साथ कोई प्रेम संबंध भी ना रहा हो।

रणवीर संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही दीपिका ने शेयर की तस्वीरें 

इतना ही नहीं उस लड़के का वजन 75 किलोग्राम होना चाहिए और उसके पास सिक्स पैक एब्स भी होना चाहिए। अब आप ही सोचिए भला इतना परफेक्ट लड़का कहां से मिलेगा? और यदि मिल भी गया तो क्या वो इस खूखार किम की बहन से शादी करने की हिम्मत कर पाएगा?

Related Post

जस्टिस रंजन गोगोई

मेरा एक हिस्सा हमेशा सुप्रीम कोर्ट में रहेगा मौजूद : जस्टिस रंजन गोगोई

Posted by - November 15, 2019 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस रंजन गोगोई 17 नवम्बर को सेवानिवृत्त हो जाएंगे। इससे पूर्व शुक्रवार को सुप्रीम…
CN YOGI IN NATH SAMPRDAY PROGRAM

“नाथ पंथ” पर आयोजित अंतरराष्ट्रीय सेमिनार में पहुंचे सीएम योगी

Posted by - March 20, 2021 0
गोरखपुर। गोरखपुर में दीनदयाल उपाध्याय विश्वविद्यालय की ओर से पहली बार ‘नाथ पंथ (Nath Panth) के वैश्विक प्रदेय’ विषय पर…