Jug Jug Jio

‘जुग जुग जियो’ की स्टारकास्ट पर कोरोना का कहर, रो‍की गई फिल्म की शूटिंग

1484 0

मुंबई। कोरोना के कहर के चलते ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jug Jio) फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री नीतू कपूर और निर्देशक राज मेहता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें कि तीनों ‘जुग जुग जियो’ फिल्म यूनिट का हिस्सा हैं। ये लोग कुछ दिन पहले चंडीगढ़ में एक आउटडोर शूटिंग के लिए पहुंचे थे।

फिल्मफेयर डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, शूट को अस्थायी रूप से रोक दिया गया है। कास्ट और क्रू नवंबर के दूसरे हफ्ते में चंडीगढ़ पहुंचे थे। फिल्म के अन्य दो मुख्य कलाकार अनिल कपूर और कियारा आडवाणी कोरोना निगेटिव पाए गए हैं। यह जानकारी सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी।

एशिया के सबसे प्रभावशाली समाज सेवियों की सूची में डॉ. उर्वशी साहनी शामिल

जानकारी के अनुसार यूनिट के अन्य किसी भी सदस्य में कोरोना वायरस की पुष्टि नहीं हुई है। नवंबर में शूटिंग शुरू होने से पहले सभी कलाकारों और क्रू मेंबर्स का कोरोना परीक्षण किया गया था। फिल्म में मनीष पॉल और यूट्यूब सनसनी प्राजक्ता कोली भी हैं, जो इस भूमिका के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत कर रही हैं।

Related Post

Sanjeeev baliyan

मस्जिदों से एलान कराकर मेरे खिलाफ जुटाई गई भीड़: संजीव बालियान

Posted by - February 23, 2021 0
मुज़फ्फरनगर । जिले के बुढ़ाना विधानसभा इलाके के गांव सौरम में रविवार दोपहर संजीव बालियान (Sanjeev Baliyan) और रालोद समर्थकों…
Case filed against two people for spreading corona

फिरोजाबाद जिला अस्पताल में नमाज अदा करने वाले 27 लोगों पर मुकदमा दर्ज

Posted by - April 6, 2020 0
फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिला अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड़ में भर्ती लोगों द्वारा खुले में नमाज अदा करने को…