बागी 3

‘बागी 3’ : टाइगर से दिशा पाटनी पूछती नज़र आईं ‘Do You Love Me’

684 0

नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख स्टारर फिल्म ‘बागी 3’ का नया गाना ‘डू यू लव मी’ फिल्म मेकर्स ने गुरुवार को रिलीज़ कर दिया है। आइटम नंबर में दिशा पटानी अपने अब तक के सबसे हॉट अवतार में नज़र आई हैं। गाने में संगीत काफी ज़ोरदार है। दिशा पाटनी के बोल्ड डांस मूव्स की जितनी तारीफ की जाए कम होगी। गाने में दिशा के साथ टाइगर भी नज़र आए हैं, हालांकि वह किसी की तलाश में दिखे, उन्होंने दिशा के साथ डांस नहीं किया।

गाने में टाइगर श्रॉफ के साथ फ्लर्ट करती नज़र आई दिशा पाटनी

गाने में दिशा टाइगर श्रॉफ के साथ फ्लर्ट करती नज़र आ रही हैं। उनके एक्सप्रेशन भी ऐसे हैं कि आप इस गाने के दीवाने हो जाएंगे। दिशा ने एक बार अपने आइटम नंबर से खुद को साबित कर दिया है।

ये गाना लेबनान के कंपोज़र और सॉन्गराइटर रेने बेंदाली के गाने ‘डू यू लव मी’ का रीमिक्स वर्ज़न

बता दें कि ये गाना लेबनान के कंपोज़र और सॉन्गराइटर रेने बेंदाली के गाने ‘डू यू लव मी’ का रीमिक्स वर्ज़न है। इस गाने को निकिता ने गाया है और एरिक पिल्लई एट फ्यूचर साउंड ऑफ बॉम्बे ने रीमिक्स किया है। इस गाने को टी-सीरीज़ के लेबल तले रिलीज़ किया गया है।गौरलतलब है कि इस गाने से पहले ‘बागी 3’ के दो गाने, दस बहाने 2.0 और भंकस रिलीज़ हो चुका है, लेकिन फैंस को दिशा के इस आइटम नंबर का सबसे ज्यादा इंतज़ार था।

इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं। ‘बागी’ फ्रैंचाइज़ी की ये तीसरी फिल्म है। इससे पहले ‘बागी’ 1 में टाइगर के साथ श्रद्धा दिखाई दी थीं, जबकि ‘बागी 2’ में दिशा नज़र आई थीं। अब एक बार फिर ‘बागी 3’ में श्रद्धा कपूर की वापसी हो गई है। फिल्म में रितेश, टाइगर के भाई के किरदार में हैं। फिल्म 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।

यहां देखें इस गाने का ओरिजिनल वर्ज़न

Related Post

Kunwar Munindra Singh Memorial Cricket Tournament

कुंवर मुनीन्द्र सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेण्ट एसआर ग्लोबल स्कूल ने जीता

Posted by - February 19, 2021 0
लखनऊ। काॅल्विन ताल्लुकेदार्स काॅलेज के प्रांगण में 12 कुंवर मुनीन्द्र सिंह मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेण्ट का फाइनल मैच का समापन हो…

दिग्विजय सिंह-कोई अन्न उगा देशद्रोही हो जाता है, तो कोई चंदा खाकर भी राष्ट्रभक्त, वाह मोदी जी वाह!

Posted by - June 19, 2021 0
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से खरीदी गई जमीन पर उठे विवाद को…
Indigo

Indigo ने दिव्यांग को फ्लाइट में चढ़ने से रोका, सिंधिया ने दिए जांच के आदेश

Posted by - May 9, 2022 0
रांची। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने सोमवार को कहा कि वह खुद इंडिगो एयरलाइंस (Indigo Airlines)…