'इनटू द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स' शो

रजनीकांत संग शूट बीयर ग्रिल्स शो का प्रोमो लॉन्च, इस दिन होगा टेलीकास्ट

532 0

नई दिल्ली। डिस्कवरी चैनल के पॉपुलर शो ‘इनटू द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स’ में सुपरस्टार रजनीकांत का फर्स्ट लुक बीते दिनों जारी किया था। अब इस शो की रिलीज की तारीख का ऐलान कर दिया है। ‘इनटू द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स’ शो 23 मार्च को डिस्कवरी चैनल पर टेलीकास्ट किया जाएगा। हाल ही में जारी किए एक प्रोमो में इस बात का खुलासा किया गया है कि शो का प्रसारण 23 मार्च सोमवार को रात 8 बजे किया जाएगा।

रजनीकांत ने अपने सिनेमा करियर के 43 साल बाद छोटे पर्दे पर काम किया

बता दें कि रजनीकांत ने अपने सिनेमा करियर के 43 साल बाद छोटे पर्दे पर काम किया है। पोस्टर में रजनीकांत और ग्रिल्स को आग और उड़ते मलबे के एक एडवेंचर बैकग्राउंड की थीम में दिखाया गया। 15 सेकंड के मोशन पोस्टर में रजनीकांत ग्रिल्स के साथ जंगल में एक ऑफ-रोड कार की बोनट पर आराम करते हुए भी देखाई दे रहे हैं।

‘बागी 3’ : टाइगर से दिशा पाटनी पूछती नज़र आईं ‘Do You Love Me’ 

बीते दिनों बीयर ग्रिल्स ने रजनीकांत का मोशन पोस्टर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था। उन्होंने लिखा कि वह दुनिया भर के कई स्टार्स के साथ काम कर चुके हैं, लेकिन रजनीकांत के साथ काम करना खास था।

बांदीपुर टाइगर रिजर्व में किया था शूटिंग

जनवरी में रजनीकांत डिस्कवरी चैनल के शो के लिए शूटिंग करने कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व का दौरा किया था। डिस्कवरी चैनल ने शूटिंग के लिए वन विभाग से अनुमति ली थी।

https://twitter.com/rajinikanth/status/1222431200691642369

बांदीपुर टाइगर रिजर्व 874 वर्ग किलोमीटर के इलाके में फैला नेशनल पार्क है, जिसकी स्थापना 1941 में की गई थी। यह नेशनल पार्क राज्य की राजधानी बेंगलुरु से करीब 220 किलोमीटर दक्षिण पश्चिम में स्थित है। बता दें कि रजनीकांत ने जल संरक्षण के लिए डिस्कवरी प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया है।

इस टाइगर रिजर्व में टाइगर सहित करीब 28 जनवरों को सूचीबद्ध किया गया है। इसमें रॉयल बंगाल टाइगर, एशियाई हाथी, तेंदुआ, बोनट मैकाक, भारतीय पिपिस्ट्रेल और बार्किंग हिरण शामिल हैं।

Related Post

डॉ. दिनेश शर्मा

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव दंगाईयों को भड़का रहे हैं : डॉ. दिनेश शर्मा

Posted by - December 22, 2019 0
लखनऊ। यूपी के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर उपद्रवियों व दंगाईयों को भड़काने…

साहो’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की शानदार कमाई, बनी इस साल की सबसे बड़ी फिल्म

Posted by - August 31, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। प्रभास और श्रद्धा कपूर की मचअवेटेड फिल्म ‘साहो’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है।…