Rave party

रेव पार्टी में नशे में झूम रहीं 4 महिला समेत 8 विदेशी नागरिक गिरफ्तार

222 0

नई दिल्ली: ग्रेटर नोएडा के कोतवाली दादरी इलाके में स्थित ओमिक्रॉन-1 सोसायटी में विदेशी नागरिक रेव पार्टी (Rave party) चल रही थी, इस दौरान अय्याशी करते हुए हंगामा कर रहे थे। शिकायत के बाद पुलिस ने रेव पार्टी (Rave party) पर छापा मार कर अफ्रीकी मूल की चार महिलाओं समेत आठ विदेशी नागरिकों और एक भारतीय को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये लोग रेव पार्टी का आयोजन कर हंगामा कर रहे थे। यहां विदेशी नागरिक रेव पार्टी का आयोजन कर हंगामा कर रहे थे। पुलिस ने 8 विदेशी नागरिकों समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया है।

कोतवाली थाना दादरी पुलिस ने ग्राम मथुरापुर स्थित ओमिक्रॉन-1 सोसायटी के फ्लैट बी-40 में छापेमारी कर चार नाइजीरियन पुरुष और चार महिला नाइजीरियन के साथ एक भारतीय युवक को नशीला पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से 28 बोतल गैर प्रांतीय व्हिस्की, अंग्रेजी शराब, 171 टिन बीयर और 380 ग्राम अवैध गांजा, 710 ग्राम नशीला पाउडर बरामद किया है। यह खुलासा ग्रेटर नोएडा में विदेशी नागरिकों द्वारा रेव पार्टी आयोजित कर बवाल के बाद हुआ है।

IND vs ENG: साल का दूसरा शतक रवींद्र जडेजा ने जड़ा

विशाल पांडेय ने बताया कि सूचना पर एसीपी दादरी और दादरी थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे, सभी को हिरासत में ले लिया गया। पूछताछ में इन लोगों ने इस पार्टी को अवैध रूप से आयोजित करने की बात स्वीकार की। इनके खिलाफ उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उनके पासपोर्ट और वीजा की भी जांच की जा रही है।

उत्तर प्रदेश में कर सकेंगे सुकून की यात्रा, साथ में सुरक्षित और सुखद भी

Related Post

भड़कीं निर्भया की मां

इंदिरा जयसिंह की सलाह पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- भगवान कहे तब भी नहीं करूंगी माफ

Posted by - January 18, 2020 0
नई दिल्ली। एक ओर जहां निर्भया के माता-पिता और पूरा देश सात साल से उसके गुनहगारों को फांसी पर लटकता…
social harmony

सामाजिक समरसता को लाने के लिए संस्थान सतत प्रयत्नशील : निदेशक पवन कुमार

Posted by - January 16, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश संस्कृत संस्थान ने शानिवार को लखनऊ स्थित, बी-इन्दिरा नगर कार्यालय में मकर संक्रांति पर्व पर “सामाजिक समरसता…