Rave party

रेव पार्टी में नशे में झूम रहीं 4 महिला समेत 8 विदेशी नागरिक गिरफ्तार

108 0

नई दिल्ली: ग्रेटर नोएडा के कोतवाली दादरी इलाके में स्थित ओमिक्रॉन-1 सोसायटी में विदेशी नागरिक रेव पार्टी (Rave party) चल रही थी, इस दौरान अय्याशी करते हुए हंगामा कर रहे थे। शिकायत के बाद पुलिस ने रेव पार्टी (Rave party) पर छापा मार कर अफ्रीकी मूल की चार महिलाओं समेत आठ विदेशी नागरिकों और एक भारतीय को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये लोग रेव पार्टी का आयोजन कर हंगामा कर रहे थे। यहां विदेशी नागरिक रेव पार्टी का आयोजन कर हंगामा कर रहे थे। पुलिस ने 8 विदेशी नागरिकों समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया है।

कोतवाली थाना दादरी पुलिस ने ग्राम मथुरापुर स्थित ओमिक्रॉन-1 सोसायटी के फ्लैट बी-40 में छापेमारी कर चार नाइजीरियन पुरुष और चार महिला नाइजीरियन के साथ एक भारतीय युवक को नशीला पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से 28 बोतल गैर प्रांतीय व्हिस्की, अंग्रेजी शराब, 171 टिन बीयर और 380 ग्राम अवैध गांजा, 710 ग्राम नशीला पाउडर बरामद किया है। यह खुलासा ग्रेटर नोएडा में विदेशी नागरिकों द्वारा रेव पार्टी आयोजित कर बवाल के बाद हुआ है।

IND vs ENG: साल का दूसरा शतक रवींद्र जडेजा ने जड़ा

विशाल पांडेय ने बताया कि सूचना पर एसीपी दादरी और दादरी थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे, सभी को हिरासत में ले लिया गया। पूछताछ में इन लोगों ने इस पार्टी को अवैध रूप से आयोजित करने की बात स्वीकार की। इनके खिलाफ उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उनके पासपोर्ट और वीजा की भी जांच की जा रही है।

उत्तर प्रदेश में कर सकेंगे सुकून की यात्रा, साथ में सुरक्षित और सुखद भी

Related Post

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव : 177 उम्मीदवारों की सूची जारी, कई विधायकों के टिकट कटे

Posted by - November 2, 2018 0
भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने उम्मीदवारों की पहली सूची शुक्रवार को जारी कर दी। इसमें 177 उम्मीदवारों के…