रजिंश के चलते भाजपा नेता के नाबालिगं बेटे को पीटा

रजिंश के चलते भाजपा नेता के नाबालिगं बेटे को पीटा

577 0

मोहनलालगंज के मऊ गांव में‌ पुरानी रजिंश को लेकर मगंलवार को मनबढ पिता-पुत्र ने भाजपा नेता के नाबालिगं बेटे की जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद पीड़ित भाजपा नेता ने पिटाई के शिकार बेटे संग कोतवाली पहुंचकर आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

एक ही रात में कई दुकानों के ताले तोड़ वारदातों को अंजाम

मोहनलालगंज के मऊ गांव निवासी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष मो०अली शाह ने बताया उनका 15 वर्षीय बेटा मुर्तजा मगंलवार को अपनी दुकान पर बैठा था। तभी रंजिश को लेकर मनबढ किस्म के पिता हसमुद्दीन अपने बेटे नौशाद के साथ दुकान पर पहुंचकर बेटे मुर्तजा से  गाली-गलौज करने लगे। बेटे ने मना किया तो उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी। चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी दौड़े तो आरोपी पिता-पुत्र जान से मारने की धमकी देते हुये मौके से भगा निकले।इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्रा ने बताया पीड़ित मुर्तजा की तहरीर पर आरोपी पिता-पुत्र के विरूद्व मारपीट,जान से मारने की धमकी देने की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गयी है।

 

Related Post

Yogi

14 अहम प्रस्तावों पर योगी कैबिनेट की मुहर, बनेंगे चार डाटा सेंटर पार्क

Posted by - June 28, 2022 0
लखनऊ: लोकभवन में आज मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक (Cabinet meeting) में…