एक ही रात में कई दुकानों के ताले तोड़ वारदातों को अंजाम

एक ही रात में कई दुकानों के ताले तोड़ वारदातों को अंजाम

407 0

आशियाना क्षेत्र में बेखौफ चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए एक ही रात में कई दुकानों के ताले तोड़ कीमती सामान  चोरी करने के बाद मंदिर के दानपात्र से  हजारों की नकदी चोरी कर फरार हो गए। वहीं चोरों की सारी करतूतें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मंदिर के प्रबंधक सहित स्थानीय दुकानदारों की शिकायत पर जांच के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दरोग़ा के बेटे से उड़ाए जेवरात व नकदी

आशियाना थाना क्षेत्र के 584 क/ 221 मंगली गली बंगला बाजार में रहने वाले संजय तिवारी ने बताया कि उनकी आशियाना इलाके स्थित प्रियम प्लाजा पर दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर पर पूजन भण्डार की दुकान है और वह मंदिर के ट्रस्टी व प्रबंधक है। रोज की तरह वह सोमवार की रात करीब दस बजे अपनी दुकान बंद करने के बाद घर चले गए थे। मंगलवार सुबह स्थानीय लोगों से चोरी की जानकारी मिलने पर दुकान पहुंचने पर दुकान का ताला टूटा हुआ था और दुकान के गल्ले में रखे करीब 4500 रूपए सहित दुकान में रखा इनवेंटर व बैटरा चोरी हो गया।

युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

वहीं दुकान से मिले हुए दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर के दानपात्र से बेखौफ चोरों ने 20 से 25 हजार रुपए सहित मंदिर में रखा बैटरा व इनवेंटर चोरी हो गया था। घटना की जानकारी कन्ट्रोल रूम पर पुलिस को दी थी। वहीं दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर के बगल जूस का दुकान चलाने वाले कादिम पुत्र मुनव्वर निवासी बंगला बाजार ने बताया कि उसकी दुकान से बेखौफ चोरों ने गल्ले में रखे दस हजार रुपए सहित बैटरी व इनवेंटर चोरी कर फरार हो गए हैं। पीड़ितों ने पुलिस कन्ट्रोल रूम में कॉल कर शिकायत की। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल की छानबीन कर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आशियाना थाना प्रभारी परमहंस गुप्ता ने बताया कि चोरी का मामला संज्ञान में आया है। मामले की जांच के बाद घटनास्थल से मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात चोरों की शिनाख्त की जा रही है।

 

Related Post

Judge

ज्ञानवापी मामले में सर्वे का आदेश देने वाले जज को मिला धमकी भरा पत्र

Posted by - June 8, 2022 0
वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी ज्ञानवापी (Gyanvapi) मामले की प्रारंभिक सुनवाई करने वाले न्यायाधीश (Judge) रवि कुमार दिवाकर (Ravi Kumar…

नेशनल अवॉर्ड मिलते ही फूले नहीं समा रहा बॉलीवुड, बधाईयों का लगा तांता

Posted by - August 10, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। नेशनल अवॉर्ड पर मिलने पके बाद आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल के फैंस खुशी से फूले नहीं समा…