हाईवे पर ओवरलोड ट्रैक्टर ट्राली पलटी

हाईवे पर ओवरलोड ट्रैक्टर ट्राली पलटी

528 0

लखनऊ-रायबरेली हाईवे पर यूकिलिप्टस की बल्लियों से लदी ओवरलोड ट्रैक्टर ट्राली के अचानक  ट्राली का पहिया निकलने से मोहनलाल गंज में  पलट गया। जिससे वाहनों की लम्बी कतार लगने से भीषण जाम लग गया।

रजिंश के चलते भाजपा नेता के नाबालिगं बेटे को पीटा

मंगलवार दोपहर निगोहां से लखनऊ की ओर जा रहा यूकिलिप्टस बल्लियों से ओवरलोड लदा ट्रैक्टर-ट्राली कस्बे में बीच हाइवे पर अचानक पलट गया। जिससे आसपास अफरा तफरी मच गई। गनीमत रही कोई उस समत्र कोई अन्य वाहन या राहगीर नहीं था जिससे बड़ी घटना होने से बच गयी। सूचना पर पहुंची मोहनलाल गंज पुलिस ने जेसीबी की मदद से हाइवे पर फैली बल्लियों को किनारे करवाया जिसके बाद हाइवे चालू हो सका।

एक ही रात में कई दुकानों के ताले तोड़ वारदातों को अंजाम

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर में निगोहां की तरफ से ओवरलोड बल्लियां लादे तेज रफ्तार से आ रही ट्रैक्टर ट्राली जैसे हाईवे पर मोहनलाल गंज कस्बे में संजीवनी हॉस्पिटल के पास पहुंची अचानक ट्राली का पहिया निकलने से ट्राली बीच हाइवे पर पलट गई और ट्राली में लदी बल्लियां बीच हाइवे पर फैल गयी। जिसके चलते हाइवे पर वाहनों की लम्बी कतार लगने से भीषण जाम लग गया।

दरोग़ा के बेटे से उड़ाए जेवरात व नकदी

कस्बे के लोगों के मुताबिक गनीमत रही कि घटना के समय ट्रैक्टर ट्राली के आगे पीछे कोई अन्य वाहन और बगल में राहगीर नहीं था, नहीं बड़ी घटना हो जाती। ओवरलोड गलियों से लदी ट्रैक्टर ट्राली के पलटने के बाद रोड पर बिखरी बल्लियों के फैलने से लखनऊ-रायबरेली हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार लगने के बाद भीषण जाम लग गया। जिसमें  एंबुलेंस व अन्य आवश्यक सप्लाई की वाहनों को काफी देर तक जाम खुलने का इंतजार करना पड़ा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी लगाकर रोड पर बिखरी बल्लियों को हटवाया तब जाकर हाईवे पर यातायात संचालन शुरू हो सका।

 

Related Post

शर्मिष्ठा मुखर्जी

शर्मिष्ठा मुखर्जी ने दिल्ली कांग्रेस मीडिया प्रमुख से दिया इस्तीफा

Posted by - February 14, 2019 0
नई दिल्ली। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी और दिल्ली के ग्रेटर कैलाश विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की उम्मीदवार रही…

UP चुनावः ब्राह्मणों के एनकाउंटर का बदला लेने का समय आ गया- बोले BSP नेता

Posted by - July 23, 2021 0
उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी ने इस बार दलितों के साथ ब्राह्मणों को भी जोड़ने…