kangana ranaut

कंगना रनौत पहली बार दिखेंगी फाइटर पाइलट के रूप में, दिसंबर से शुरू होगी ‘तेजस’ की शूटिंग

597 0

बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत पिछले कुछ वक्त से लगातार सुर्खियों में हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही वह फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ आक्रामक हैं और इस मुद्दे पर लगातार अपनी बातें रख रही हैं। हालांकि, इन सबसे अलग कंगना नए फिल्म प्रोजेक्ट पर भी काम कर रही है और ऐसे ही एक नई फिल्म की झलक आज कंगना ने दिखाई।

जानिए आज‘कोकिलाबेन’ उर्फ रूपल पटेल से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

सोशल मीडिया में अपना डेब्यू करने वाली कंगना ने शुक्रवार 28 अगस्त को अपने ट्विटर अकाउंट से अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ की नई झलक दिखाई। कंगना इस फिल्म में (Tejas’ will start from December)भारतीय वायु सेना की पायलट के तौर पर दिखेंगी।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1299156168669974530

‘तेजस’ की शूटिंग इस साल दिसंबर में शुरू होगी। कंगना ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया, जिसमें वह वायु सेना के पायलट की (Tejas’ will start from December)वर्दी में दिख रही हैं और उनके पीछे इंडियन एयर फोर्स का फाइटर प्लेन तेजस खड़ा है।

जानिए इस शुक्रवार को ओटीटी पर रिलीज होने वाली कौन सी है यह फिल्में

इस पोस्टर के साथ कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, “#Tejas दिसंबर में उड़ान भरेगा। भारतीय वायु सेना के (Tejas’ will start from December)जांबाज पायलटों को समर्पित इस शानदार कहानी का हिस्सा बनकर गर्व महसूस कर रही हूं। जय हिंद।”

यह फिल्म मशहूर प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला के RSVP प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और सर्वेश मेवाड़ा फिल्म का निर्देशन करेंगे। लगभग 15 साल के अबतक के अपने करियर में कंगना बेहद अलग-अलग किरदारों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन ये पहला मौका होगा, जब वह सुरक्षा बलों की वर्दी में दिखाई देंगी।

महविश हयात का नाम दाऊद के साथ जोड़े जाने पर एक्ट्रेस ने भारत के खिलाफ कही यह बात

फिल्म का नाम और पोस्टर से इतना तो साफ है कि यह फिल्म न सिर्फ वायु सेना के जांबाज पायलटों की कहानी है, बल्कि भारत के इकलौते स्वदेशी एडवांस्ड लाइट कॉम्बैट एयरक्राफ्ट (ALC) तेजस की भी कहानी है, जिसके जरिए इस स्वदेशी एयरक्राफ्ट को प्रचार मिलेगा।

Related Post

पहली बार रैम्प पर उतरीं सारा अली खान, कार्तिक और इब्राहिम ने मिलकर देखा ये गजब नजारा

Posted by - July 27, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के अफेयर की खबरें इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।इसी बीच…
some interesting things ‘Kokilaben’ Rupal Patel

जानिए आज‘कोकिलाबेन’ उर्फ रूपल पटेल से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

Posted by - August 27, 2020 0
टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रूपल पटेल इन दिनों सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में ‘कोकिलाबेन’ का किरदार निभाकर दर्शकों को खूब…