kangana ranaut

कंगना रनौत पहली बार दिखेंगी फाइटर पाइलट के रूप में, दिसंबर से शुरू होगी ‘तेजस’ की शूटिंग

170 0

बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत पिछले कुछ वक्त से लगातार सुर्खियों में हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही वह फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ आक्रामक हैं और इस मुद्दे पर लगातार अपनी बातें रख रही हैं। हालांकि, इन सबसे अलग कंगना नए फिल्म प्रोजेक्ट पर भी काम कर रही है और ऐसे ही एक नई फिल्म की झलक आज कंगना ने दिखाई।

जानिए आज‘कोकिलाबेन’ उर्फ रूपल पटेल से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

सोशल मीडिया में अपना डेब्यू करने वाली कंगना ने शुक्रवार 28 अगस्त को अपने ट्विटर अकाउंट से अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ की नई झलक दिखाई। कंगना इस फिल्म में (Tejas’ will start from December)भारतीय वायु सेना की पायलट के तौर पर दिखेंगी।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1299156168669974530

‘तेजस’ की शूटिंग इस साल दिसंबर में शुरू होगी। कंगना ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया, जिसमें वह वायु सेना के पायलट की (Tejas’ will start from December)वर्दी में दिख रही हैं और उनके पीछे इंडियन एयर फोर्स का फाइटर प्लेन तेजस खड़ा है।

जानिए इस शुक्रवार को ओटीटी पर रिलीज होने वाली कौन सी है यह फिल्में

इस पोस्टर के साथ कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, “#Tejas दिसंबर में उड़ान भरेगा। भारतीय वायु सेना के (Tejas’ will start from December)जांबाज पायलटों को समर्पित इस शानदार कहानी का हिस्सा बनकर गर्व महसूस कर रही हूं। जय हिंद।”

यह फिल्म मशहूर प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला के RSVP प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है और सर्वेश मेवाड़ा फिल्म का निर्देशन करेंगे। लगभग 15 साल के अबतक के अपने करियर में कंगना बेहद अलग-अलग किरदारों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन ये पहला मौका होगा, जब वह सुरक्षा बलों की वर्दी में दिखाई देंगी।

महविश हयात का नाम दाऊद के साथ जोड़े जाने पर एक्ट्रेस ने भारत के खिलाफ कही यह बात

फिल्म का नाम और पोस्टर से इतना तो साफ है कि यह फिल्म न सिर्फ वायु सेना के जांबाज पायलटों की कहानी है, बल्कि भारत के इकलौते स्वदेशी एडवांस्ड लाइट कॉम्बैट एयरक्राफ्ट (ALC) तेजस की भी कहानी है, जिसके जरिए इस स्वदेशी एयरक्राफ्ट को प्रचार मिलेगा।

Loading...
loading...

Related Post

विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप: इतिहास के पन्नों में दर्ज मंजू रानी का नाम, जीते इतने पदक

Posted by - October 13, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। मंजू रानी को विश्व महिला मुक्केबाजी चैंपियनशिप में ने रविवार यानी आज 48 किग्रा भारवर्ग के फाइनल में…

रेबेका ‘मिशन इंपॉसिबल’ के सीक्वल में आ सकती हैं नजर

Posted by - January 27, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। रेबेका फर्गुसन आखिरी बार टॉम क्रूज की फिल्म ‘मिशन इंपॉसिबल फॉलआउट’ में नजर आईं थीं। रेबेका फर्गुसन ने…